बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी में अनुश्रवण समिति की बैठक, 123 अनुसूचित जाति अत्याचार मामलों में मुआवजा की स्वीकृति

सीतामढ़ी में एसटी, एससी के अत्याचार के मामले में मुआवजा और अन्य सुविधा उपलब्ध कराने को लेकर समीक्षा की गई. इस दौरान जिला प्रशासन के कई अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Dec 28, 2020, 5:54 PM IST

meeting in Sitamarhi
meeting in Sitamarhi

सीतामढ़ी:अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण एवं जिला सतर्कता अनुश्रवण समिति की बैठक सोमवार को समाहरणालय के विमर्श कक्ष में उप विकास आयुक्त तरनजोत सिंह की उपस्थिति में की गई. इस बैठक में एसटी, एससी के अत्याचार के मामले में मुआवजा और अन्य सुविधा उपलब्ध कराने को लेकर समीक्षा की गई. साथ ही लंबित मामलों को जलेद निष्पादन करने का निर्देश दिया.

इसके साथ ही बैठक में न्यायालय में चल रहे अत्याचार के मामले की समीक्षा की गई. साथ ही अन्य मामलों पर भी गहन समीक्षा की गई. बैठक में 123 अनुसूचित जाति अत्याचार के मामलों की समीक्षा कर मुआवजा की स्वीकृति दी गई.

इस बैठक में विधान सभा सदस्य बाजपट्टी मुकेश कुमार, विधानसभा सदस्य सुरसंड दिलीप राय, विधानसभा सदस्य परिहार गायत्री देवी, अपर समाहर्ता मुकेश कुमार, जिला कल्याण पदाधिकारी सतीश कुमार जायसवाल, सांसद प्रतिनिधि शिवहर शिव शंकर मंडल, समाजसेवी सह सदस्य अनुश्रवण समिति राम कृपाल दास, थाना अध्यक्ष एसटीएससी के साथ अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details