बिहार

bihar

ETV Bharat / state

DSP ने गुप्त सूचना के आधार पर होटल में की छापेमारी, जनरेटर रूम से शराब बरामद

डीएसपी सदर ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल में छापेमारी कर शराब बरामद की है. यह सभी शराब की बोतलें होटल के जनेरटर रूम में छिपाकर रखी गई थी.

By

Published : Dec 10, 2021, 10:36 AM IST

होटल में छापेमारी
होटल में छापेमारी

सीतामढ़ी:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) को सफल बनाने के लिए पुलिस द्वारा शराब से जुड़े हुए मामलों में लगातार कार्रवाई की जा रही है.इसके बावजूद शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. कभी शराब कारोबारी भारत-नेपाल सीमा से शराब का कारोबार करते हैं, तो कभी अन्य राज्यों से शराब की खेप मंगवायी जा रही है. ताजा मामला सीतामढ़ी जिले का है. जहां डीएसपी सदर रमाकांत उपाध्याय ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक होटल (Raid In Hotel) से शराब बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें:बिहार के सभी जिलों में होगा एंटी लिकर टास्क फोर्स का गठन, ऐसे लगेगी शराब पर लगाम

मामला मेहसौल ओपी क्षेत्र के सुरसंड रोड स्थित एक आवासीय होटल का है. जहां छापेमारी कर जनरेटर रूम से दो ट्रॉली बैग और एक झोले में भरे शराब बरामद (Liquor Recovered From Hotel) की गई है. शराब बरामदगी के साथ ही पुलिस ने होटल को सील भी कर दिया है. पुलिस होटल संचालक की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है. होटल से अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. जिसे लेकर आसपास के लोगों और दुकानदारों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही होटल सील करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर आगे उत्पाद अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी.

देखें रिपोर्ट.
ये भी पढ़ें:पटना जंक्शन से शराब बरामद, अल्कोहल युक्त दवा भी जब्त

'किसी भी हाल में कोई भी शराब बेचता या पीता है, तो उसे किसी भी हाल में बख्सा नहीं जाएगा. जिला पुलिस लगातार शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चला रही है और लगातार शराब कारोबारियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. होटल संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. उत्पाद अधिनियम के तहत होटल पर भी कार्रवाई की जाएगी.'-रामाकांत उपाध्याय, डीएसपी

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details