बिहार

bihar

MLC देवेश ठाकुर ने PM केयर्स फंड में दिए 120000 रुपए

By

Published : Apr 2, 2020, 3:47 PM IST

विधान पार्षद देवेश ठाकुर ने सरकार से यह भी अपील की है कि विधायकों और विधान पार्षदों को मिलने वाली ऐच्छिक कोष तीन करोड़ रुपए में से 50 लाख की जगह एक करोड़ रूपए स्वास्थ्य विभाग को दे दिया जाए. जिससे कोरोना वायरस जैसे संक्रमण के बचाव में आने वाले स्वास्थ्य उपकरणों की खरीदारी की जा सके.

minister relief fund
minister relief fund

सीतामढ़ीः कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को लेकर विधान पार्षद देवेश ठाकुर ने प्रधानमंत्री राहत कोष में अपने 3 माह का वेतन दिया. विधान परिषद पहले भी मुख्यमंत्री राहत कोष में 6 माह का वेतन दे चुके है. वहीं, विधान परिषद ने कहा कि आगे भी जरूरत पड़ी तो मदद करेंगे.

देवेश ठाकुर ने दिये प्रधानमंत्री राहत कोष में 3 माह का वेतन
वहीं, विधान पार्षद देवेश ठाकुर ने सरकार से यह भी अपील की है कि विधायकों और विधान पार्षदों को मिलने वाली ऐच्छिक कोष तीन करोड़ रुपए में से 50 लाख की जगह एक करोड़ रुपए स्वास्थ्य विभाग को दे दिया जाए. जिससे कोरोना वायरस जैसे संक्रमण के बचाव में आने वाले स्वास्थ्य उपकरणों की खरीदारी की जा सके.

देखें पूरी रिपोर्ट

स्वास्थ्य विभाग कोदिए जाएएक करोड़ रुपए
विधान पार्षद देवेश ठाकुर ने कहा कि विधायकों और विधान पार्षदों की जो ऐच्छिक राशि सरकार की ओर से दी जाती है. वह राशि जनता की है. जिसे जनता के भलाई के लिए इस महामारी में उपयोग करना चाहिए. इस दौरान मौके पर भाजपा के वरीय नेता अरुण कुमार, अरुण झा और श्याम कुमार सहित कई लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details