बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छापेमारी अभियान में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, 1 तस्कर गिरफ्तार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश पर पुलिस कर्मियों ने कुछ दिनों पहले शराब नहीं पीने और न पीने देने की शपथ ली थी. उत्पाद विभाग की टीम शरीब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए छापेमारी कर रही है.

By

Published : Jan 2, 2021, 6:23 PM IST

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ीः जिले में डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा के निर्देश पर शराब कारोबार के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में उत्पाद विभाग की टीम को सफलता हाथ लगी है. मद्य निषेध विभाग की टीम ने शुक्रवार और शनिवार को अलग-अलग क्षेत्रों से छापेमारी करके भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है.

विदेशी शराब बरामद
डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा के निर्देश के आलोक में मद्य निषेध टीम ने जिले के धनकी, लगमा , नानपुर, सीतामढ़ी शहर, भासर एनएच किनारे, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित अन्य जगहों पर छापामारी और वाहन जांच अभियान चलाया. इसमें 46.965 लीटर (103 बोतल ) विदेशी शराब और 2 मोटरसाइकल जब्त किया गया है. साथ ही 1 अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है.

रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर चलाया गया छापेमारी अभियान
वहीं रीगा थाना क्षेत्र इलाके में उत्पाद विभाग की टीम ने छापामारी करके 60 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद की है. एक फरार शराब तस्कर पर मामला दर्ज किया गया है. साथ ही रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी छापेमारी अभियान चलाया गया. बता दें कि बिहार में 2016 से शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद शराब तस्करी का व्यवसाय फल फूल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details