बिहार

bihar

सीतामढ़ी: SP के पत्र से मचा बवाल, RJD का आरोप- CM के शह पर अल्पसंख्यक वोट में सेंधमारी की कोशिश

By

Published : Apr 28, 2020, 7:44 PM IST

Updated : Apr 28, 2020, 8:00 PM IST

सीतामढ़ी में एसपी अनिल कुमार ने एक पत्र जारी किया है. इसमें लिखा गया है कि रमजान के महीने में बाहर निकलने पर अल्पसंख्यक पर कार्रवाई ना की जाए.

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी: कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को लेकर सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है. लेकिन जिले के एसपी अनिल कुमार की ओर से जारी पत्र ने पूरे जिले में हलचल मचा दी है. सरकार ने जहां लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है. वहीं, सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार ने लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए एक पत्र जारी किया है.

इस पत्र में कहा गया है कि रमजान के महीने में अल्पसंख्यक अगर घर से बाहर निकलते हैं, तो उन पर पुलिस कार्रवाई ना करे.

'नीतीश कुमार के इशारे पर पत्र जारी'
इस पत्र के बाद जिला प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. आरजेडी नेता जलालुद्दीन खान ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए नीतीश कुमार के इशारे पर एसपी ने इस तरह को पत्र जारी किया है.

पेश है एक रिपोर्ट

अल्पसंख्यकों के वोट में सेंधमारी
आरजेडी नेता जलालुद्दीन खान ने कहा कि नीतीश कुमार के आदेश के बाद ही एसपी ने यह पत्र जारी किया है. ताकि अल्पसंख्यकों के वोट में सेंधमारी हो सके. अल्पसंख्यक वर्तमान सरकार को समझ चुकी है. इसलिए अब अल्पसंख्यक सरकार के झांसे में आने वाली नहीं है. एसपी के पत्र जारी करने के बाद से शहर में लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं.

Last Updated : Apr 28, 2020, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details