बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP का प्रचार करने ड्रीम गर्ल पहुंची सीतामढ़ी, बोलीं- मन और तन में बसता है बिहार

बीजेपी की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी ने सीतामढ़ी में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बिहार के लोगों की जमकर तारीफ की.

By

Published : May 3, 2019, 11:42 PM IST

hema malini visted in bihar for lok sabha election

सीतामढ़ी: शिवहर लोक सभा क्षेत्र के बैरगिनिया में फिल्म अभिनेत्री सह बीजेपी की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार प्रतिभाओं का धनी है. इस दौरान 'ड्रीम गर्ल' को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

सीतामढ़ी के बैरगिनिया जोहरिमल उच्च विद्यालय में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि सीता माता की धरती है और मुझे यह सौभाग्य प्राप्त हुआ है. बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है. यंहा के लोग बेहद मेहनती और लगलशील होते है. हेमा मालिनी शिवहर लोक सभा सीट की भाजपा उम्मीदवार रामा देवी के पक्ष में वोट मांगा.

मंच पर हेमा मालिनी

बिहार से पुराना संबंध
संबोधन के हेमा मालिनी ने कहा कि बिहार से उनका पुराना रिश्ता हैं. उन्होंने यहां देवानंद के साथ 'जॉनी मेरा नाम' फिल्म की शूटिंग की थी. ये शूटिंग राजगीर में हुई थी. उस समय उन्हें लाख से अधिक लोगों का प्यार और स्नेह मिला था. तब से बिहार उनके तन-मन में रच बस गया है. बिहार में काफी आईएएस हैं, जो पूरे विश्व मे बिहार का नाम रौशन कर रहे हैं.

कांग्रेस पर हुईं हमलावार
बीजेपी की स्टार प्रचारक ने कहा कि बीजेपी सरकार में बहुत ज्यादा काम हुआ है. कांग्रेस पर साधा निशाना साधते हुए फिल्म अभनेत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में मुम्बई पर आतंकी हमला हुआ. कई निर्दोष लोग मारे गए. लेकिन उस समय की सरकार ने कुछ नहीं किया. अभी पुलवामा में आतंकी हमले का मात्र 13 दिनों के भीतर बदला ले लिया गया. देशवासियों को सुख और सूकून से रहना है, तो केन्द्र में फिर से पीएम मोदी को जिताना बेहद जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details