बिहार

bihar

By

Published : Mar 31, 2020, 5:06 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन इफेक्ट: भुखमरी के हालात से गुजर रहे परिवारों तक बीजेपी युवा नेता ने पहुंचाई मदद

विकास ने बताया कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी में गरीबों को मदद करना हमारी जिम्मेदारी है. जो लोग आर्थिक रूप से संपन्न हैं उन्हें आगे आकर इसमें हाथ बंंटाना चाहिए. उन्होंने कहा कि आगे भी जहां जरूरत पड़ी तो वो मदद करेंगे.

सीतामढ़ी
जरूरतमंदों को मदद

सीतामढ़ी: लॉकडाउन ने जिले में गरीबों की परेशानी बढ़ा दी है. इसकी वजह से कुछ परिवारों को बुनियादी सामान नहीं मिल रही है. जिसकी वजह से उन्हें परेशानी होने लगी है. जिले में भी परेशान करीब 3 दर्जन परिवारों को भाजपा युवा नेता विकास यादव ने मदद की. उन्हें खाद्य सामग्री मुहैया कराया.

जरूरतमंदों तक पहुंचाई मदद
लॉकडाउन के कारण परेशान परिवारों के सामने खाने की समस्या खड़ी हो गई थी. उनके पास खाने के लिए कुछ नहीं बचे थे. ऐसे में विश्वनाथपुर मास्टर समाजसेवी और युवा भाजपा के मंडल अध्यक्ष विकास कुमार यादव जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए. उन्होंने लोगों के बीच चावल, दाल, नमक, तेल, आलू, सोयाबीन, डिटॉल साबुन, मास्क जैसे जरूरी सामानों को पहुंचाया.

'गरीबों की मदद करना हमारी जिम्मेदारी'
विकास ने बताया कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी में गरीबों को मदद करना हमारी जिम्मेदारी है. जो लोग आर्थिक रूप से संपन्न हैं उन्हें आगे आकर इसमें हाथ बंंटाना चाहिए. उन्होंने कहा कि आगे भी जहां जरूरत पड़ी तो वो मदद करेंगे. मौके पर मौजूद भाजपा नेता दिलीप झा ने कहा कि पार्टी ने भी यह निर्देश दिया है कि कोई लोग भूखा नहीं सोए इसके लिए भाजपा के सभी कार्यकर्ता आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details