बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के 4 लोगों की मौत, एक गंभीर घायल का इलाज जारी

पूर्णिया में हुए सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के 4 लोगों की मौत हो गई. परिवार वाले और ग्रामीण शव के आने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि उनका अंतिम संस्कार समय पर किया जा सके.

By

Published : Jun 6, 2019, 3:56 PM IST

रोते-बिलखते परिजन

सीतामढ़ी: बिहार में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को सूबे में एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत के बाद आज फिर पूर्णिया में सड़क दुर्घटना में 5 लोगों के मौत की खबर है. मरनेवालों में 4 लोग सीतामढ़ी के एक ही गांव के बताए जा रहे हैं.

ऑटो-ट्रक में हुई टक्कर
जिला के दालखोला में ऑटो और ट्रक के बीच टक्कर में बेलसंड थाना क्षेत्र के बसौल गांव के 4 लोगों की मौत हो गई. पांचवां मृतक ऑटो चालक है जो पूर्णिया जिले का निवासी था. इस दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को किशनगंज अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के चार लोगों की मौत

परिजन कर रहे शव का इंतजार
फिलहाल परिवार वाले और ग्रामीण शव के आने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि उनका अंतिम संस्कार समय पर किया जा सके. मृतकों में 56 वर्षीय सीताराम साह, राजकुमार साह, चंदेश्वर साह और मिथुन झा शामिल हैं. वहीं घायल में महेश शाह का इलाज जारी है.

सभी करते थे चावल का व्यवसाय
मृतक के परिजनों का कहना है कि बसौल गांव के करीब आधा दर्जन से अधिक लोग अपने जीवकोपार्जन के लिए करीब 25 वर्षों से पूर्णिया और किशनगंज जिला क्षेत्र में घूम-घूम कर चावल बेचने का व्यापार करते थे. उससे होने वाली आमदनी से वो परिवार का भरण-पोषण करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details