बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिजली के पोल में अचानक लगी आग, लोगों में मची अफरातफरी

लोगों ने बताया कि पोल में आग लगने के बाद बिजली ऑफिस फोन किया, लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया. इसके बाद घबराए लोगों ने जेई के नंबर पर फोन लगया, लेकिन उनका भी मोबाइल बंद आ रहा था.

By

Published : Jul 20, 2019, 7:54 PM IST

बिजली पोल में लगी आग

सीतामढ़ी: जिले के बैरगनिया प्रखंड के वार्ड नंबर-12 में बिजली के पोल में अचानक आग लग गई. पोल में आग लगने से लोगों में अफरातफरी मच गई. लोगों का कहना है कि हमने बिजली ऑफिस में फोन किया, लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया. आग लगने के एक घंटे बाद विभाग का कर्मी मौके पर पहुंचा.

घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि कई लोगों की बिजली की सप्लाई बंद था, जिसकी मरम्मत करने के लिए विभाग का कर्मचारी आया था. कनेक्शन ठीक करने के एवज में प्रत्येक परिवार से 100 रूपये लिया. लोगों ने कहा कि कनेक्शन ठीक होने के करीब 6 घंटे के बाद पोल में आग लग गई.

सीतामढ़ी में बिजली पोल में लगी आग

एक घंटे बाद आया विभाग का कर्मी
लोगों ने बताया कि पोल में आग लगने के बाद बिजली ऑफिस फोन किया, लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया. इसके बाद घबराए लोगों ने जेई के नंबर पर फोन लगया, लेकिन उनका भी मोबाइल बंद आ रहा था. लोगों ने बताया कि करीब आधे घंटे के बाद अचानक पूरे इलाके में बिजली कट गई. उसके बाद जाकर राहत मिली. घटना के एक घंटे बाद विभाग का कर्मी आया, जिसे स्थानीय लोगों ने खड़ी खोटी सुनाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details