बिहार

bihar

ETV Bharat / state

डबल इंजन की सरकार को बदलें और बेरोजगारी को बिहार से भगाएं: तेजस्वी

रीगा विधानसभा में करीब 2,70,803 मतदाता हैं. इस विधानसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 नवंबर को मतदान होने वाला है. रीगा विधानसभा सीट पर महागठबंधन के प्रत्याशी अमित कुमार टुन्ना का सामना बीजेपी के मोती लाल प्रसाद से होने वाला है.

By

Published : Oct 31, 2020, 4:11 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 9:35 AM IST

Riga Assembly Constituency
Riga Assembly Constituency

सीतामढ़ीः बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होने वाला है. इसके साथ ही सभी दल के नेता जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार को जनसभा को संबोधित करने रीगा चीनी मिल मैदान पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सभी वर्गों के विकास करने की बात कही.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रीगा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार अमित कुमार टुन्ना के पक्ष जनसभा करने पहुंचे थे.

मंच पर तेजस्वी यादव

डबल इंजन की सरकार को बिहार से उखाड़ फेंके और महागठबंधन के प्रत्याशियों को अपना वोट दें. हमारी सरकार बनने पर हम बिहार में विकास करेंगे और बच्चों के लिए पढ़ाई किसानों के लिए सिंचाई और बीमारों के लिए दवाई उपलब्ध कराएंगे.- तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

देखें रिपोर्ट

'15 सालों में एनडीए ने नहीं किया कोई काम'
तेजस्वी यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार की नीति के कारण किसान बदहाल हैं और सरकार उनकी कोई मदद नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनती है तो किसानों के लिए काम करेंगे. तेजस्वी ने कहा की डबल इंजन की सरकार ने बिहार में विकास का कोई काम नहीं किया है. 15 सालों के अपने कार्यकाल में एनडीए ने कोई ऐसा काम नहीं किया है जिससे जनता उन्हें वोट दे.

जनसभा में मौजूद लोग

10 लाख लोगों को रोजगार
सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि अगर बिहार की जनता उन्हें मौका देगी तो वे सवर्णों के साथ सभी वर्गों को साथ लेकर चलेंगे. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने कैबिनेट की पहले बैठक में 10 लाख लोगों को रोजगार देने की बात दोहराई.

तीन चरण में बिहार चुनाव 2020
बता दें कि बिहार में तीन चरण में चुनाव होने वाले हैं. पहले चरण का मतदान 16 जिलों के 71 सीटों पर संपन्न हो चुका है. बिहार चुनाव 2020 के दूसरे चरण का मतदान 17 जिलों के 94 सीटों पर मंगलवार को और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को 15 जिलों के 78 सीटों पर होगा.

Last Updated : Nov 13, 2020, 9:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details