बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: कोरोनावायरस को लेकर डुमरा थाना पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान

डुमरा थाना क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहों पर घूम घूम कर थानाध्यक्ष नवलेश कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ कोरोनावायरस को लेकर लोगों को जागरुक किया. वही थानाध्यक्ष ने बिना मास्क के बाइक चला रहे चालकों के बीच मास्क का वितरण किया.

By

Published : Jul 7, 2020, 8:18 PM IST

Updated : Jul 10, 2020, 10:19 PM IST

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी: कोरोनावायरस जैसी वैश्विक महामारी को लेकर अन लॉक-2 में भी जिला प्रशासन और जिला पुलिस लोगों के बीच जागरूकता अभियान चला रही है. मंगलवार को डुमरा थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद और अवर निरीक्षक राजीव रंजन ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर थाना क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहों पर घूम घूम कर कोरोनावायरस को लेकर लोगों को जागरुक किया.

मंगलवार को डुमरा थाना क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहों पर घूम घूम कर थानाध्यक्ष नवलेश कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ जहां कोरोनावायरस को लेकर लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाया. वही थानाध्यक्ष ने बगैर मार्क्स के बाइक चला रहे चालकों के बीच मास्क का वितरण किया. थानाध्यक्ष ने आम लोगों के बीच भी मास्क बांटे.

लोगों के बीच मास्क बांटती पुलिस

दुकानदारों को थानाध्यक्ष ने दी हिदायत
वहीं बिना मास्क के दुकानों पर खड़े ग्राहकों को देख थानाध्यक्ष ने दुकानदारों को हिदायत दी कि ऐसे लोगों को सामान ना दे. साथ ही थानाध्यक्ष ने कहा की अगली बार बिना मास्क के किसी भी ग्राहक को सामान देते देखे जाने पर दुकानदार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि डुमरा थाना पुलिस लगातार लोगों से 2 गज की दूरी बनाने की भी अपील कर रही है.

देखें रिपोर्ट

कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में हो रहा इजाफा
जिले में लगातार कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर एक तरफ जिला प्रशासन लोगों के बीच जागरूकता अभियान चला रहा है. वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं इस को लेकर जिले के कुछ लोग गंभीर नहीं दिख रहे हैं. जबकि जिला प्रशासन लगातार लोगों से बिना काम के घर से नहीं निकलने की अपील कर रहा है.

Last Updated : Jul 10, 2020, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details