बिहार

bihar

सीतामढ़ी: DM ने अधिकारियों के साथ की समीक्षात्मक बैठक, दिए कई निर्देश

By

Published : Mar 1, 2021, 2:26 PM IST

सीतामढ़ी में डीएम ने अधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की. इस दौरान डीएम ने अधिकारियों से विधि-व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की.

DM review meeting
DM review meeting

सीतामढ़ी:सोमवार को समाहरणालय के परिचर्चा भवन में डीएम अभिलाषा कुमारी शर्माकी अध्यक्षता में जिला स्तरीय पदाधिकारियों की एक समीक्षात्मक बैठक हुई. बैठक में विधि-व्यवस्था, वाहन चेकिंग, राजस्व और आंतरिक संसाधन, भूमि सर्वे से संबंधित मामले, हर खेत में पानी योजना, सात निश्चय, जल जीवन हरियाली, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन, लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान, लोक सेवा का प्राधिकार, पंचायत चुनाव की तैयारी से संबंधित चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें:सीतामढ़ी: बिहार दफादार चौकीदार संघ ने 5 सूत्री मांगों को लेकर DM को सौंपा ज्ञापन

आगामी पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा
मौके पर डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने आगामी पंचायत चुनाव को लेकर अधिकारियों से विचार-विमर्श किया. डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने अधिकारियों से कहा कि आगामी पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट जाएं. डीएम ने अधिकारियों से विधि-व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की.

बैठक में मौजूद अधिकारी

ये भी पढ़ें:सीतामढ़ी: विधि व्यवस्था को लेकर शुक्रवार देर रात डीएम ने की पेट्रोलिंग, दिए कई निर्देश

हर खेत में पानी योजना की समीक्षा
मौके पर डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने अधिकारियों से हर खेत में पानी योजना की समीक्षा की. डीएम ने कहा कि सरकार की मंशा है कि किसानों के खेतों में पानी पहुंचाया जाए, ताकि उनकी फसल की पैदावार अच्छी हो. डीएम ने भूमि विवाद, राजस्व और आंतरिक संसाधन भूमि सर्वे के मामले को लेकर भी अधिकारियों से जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details