बिहार

bihar

सीतामढी: DM ने प्रेक्षकों के साथ ईवीएम सीलिंग सेंटर का किया निरीक्षण

By

Published : Oct 26, 2020, 10:37 PM IST

जिले में बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर सोमवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों के साथ ईवीएम सीलिंग सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान डीएम ने कोविड-19 गाइडलाइन में हो रहे कार्यों की प्रशंसा भी की.

sitamarhi
सीतामढ़ी

सीतामढी: जिले में बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर सोमवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों के साथ ईवीएम सीलिंग सेंटर का निरीक्षण किया. डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा के साथ पुलिस अधीक्षक, सामान्य प्रेक्षक राजेश सिंह राणा और बिनोद कुमार ने एमपी हाई स्कूल और डायट भवन में बने ईवीएम सीलिंग सेंटर का निरीक्षण किया.

इस दौरान डीएम ने कोविड-19 गाइडलाइन में हो रहे कार्यों की प्रशंसा भी की. साथ ही ब्रजगृह की व्यवस्था का जायजा लिया और सभी जगह लगाए गए सीसीटीवी कैमरा का भी अवलोकन किया. प्रेक्षक राजेश सिंह राणा और बिनोद कुमार ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के साथ डुमरा प्रखंड के गोसाईपुर के इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में बने मतगणना केंद्र पहुंचकर मतगणना केंद्र के चारों तरफ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

निरीक्षण के दौरान डीएम

मतगणना कक्ष का निरीक्षण
साथ ही सभी जगह लगे सीसीटीवी कैमरा का भी अवलोकन किया. उन्होंने मतगणना कक्ष का भी निरीक्षण किया. वाहन पड़ाव की व्यवस्था और मीडिया प्रतिनिधि के लिए बन रहे मीडिया सेन्टर का भी जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details