बिहार

bihar

सीतामढ़ीः दूसरे चरण के कोविड टीकाकरण अभियान की शुरुआत, डीएम और एसपी ने लगवाए वैक्सीन

By

Published : Feb 8, 2021, 1:53 PM IST

कोविड-19 के द्वितीय चरण के टीकाकरण अभियान की शुरुआत समाहरणालय में डीएम और एसपी से की गई. इनके साथ कई अन्य अधिकारियों और कर्मियों को भी कोविड-19 का टीका लगाया गया.

डीएम और एसपी
डीएम और एसपी

सीतामढ़ीः समाहरणालय में दूसरे चरण के टीकाकरण अभियानकी शुरुआत हुई. जहां डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा और एसपी अनिल कुमार ने टीका लगवाया. इसके साथ सभी कर्मचारियों को भी कोविड-19 का टीका लगाया गया.

दूसरे चरण के अभियान की शुरुआत समाहरणालय में की गई. मौके पर मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों और डॉक्टरों ने डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा और एसपी अनिल कुमार को कोविड-19 का टीका लगाया. उसके बाद उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया.

टीका लगवा चुके लोग

एहतियात के तौर पर ऑब्जरवेशन जरूरी
मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने कहा कि कोविड-19 के टीकाकरण के बाद एहतियात के तौर पर जिस व्यक्ति को टीका लगाया जाता है उसे ऑब्जरवेशन में रखा जाता है. ताकि किसी तरह की परेशानी होने पर उन्हें तत्काल स्वास्थ्य संबंधी सुविधा उपलब्ध करवाई जाए.

ये भी पढ़ेंःPMCH के नए भवन का शिलान्यास कर रहे हैं CM नीतीश

परिवहन विभाग के अधिकारियों को भी लगा टीका
डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा के निर्देश पर परिवहन विभाग के अधिकारियों और कर्मियों को कोविड-19 का टीका दिया गया. डीएम ने टीका लगवाने वाले अधिकारियों और कर्मियों से अपील करते हुए कहा कि वह टीका लगने के बाद भी सोशल डिस्टेंस का पालन करें और माक्स पहने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details