बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी DM ने समाहरणालय के परिचर्चा भवन में कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित

सीतामढ़ी के जिला समाहरणालय के परिचर्चा भवन में डीएम ने कोरोना वारिर्यस को सम्मानित किया. वहीं इस मौके पर डीएम ने स्वास्थ्य कर्मियों के उज्जवल भविष्य की कामना की और उनके कार्य को सराहा.

By

Published : Sep 21, 2020, 5:34 PM IST

कोरोना
कोरोना

सीतामढ़ी: सोमवार को समाहरणालय के परिचर्चा भवन में डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के दौरान जिले के लोगों की सहायता करने वाले कोरोना वारियर्स को सम्मानित किया.

वहींं डीएम ने जिले के विभिन्न प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में कार्यरत डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों को भी कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया. इस मौके पर डीएम ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

कोरोना

विपदा में अपने परिवार की चिंता छोड़ लोगों की सेवा की
इस मौके पर डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के दौरान जहां लोग अपने-अपने घरों में थे. वही जिले के विभिन्न स्वास्थ्य विभागों में कार्यरत कर्मी लगातार लोगों की सेवा में लगे थे. वह अपने परिवार की चिंता छोड़कर लगातार अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे थे. इसी को लेकर सोमवार को इन्हें कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया गया है.

कोरोना की रिकवरी रेट 94% से है अधिक
वहीं डीएम ने कहा कि कोरोना की रिकवरी रेट जिले में 94% से अधिक है. स्वास्थ्य कर्मियों की ही देन है कि कोरोनावायरस की महामारी से लोगों को राहत मिली है. मौके पर डीपीआरओ परिमल कुमार, डॉ. रविंदर यादव सहित कई बड़े अधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details