बिहार

bihar

By

Published : Oct 22, 2020, 3:34 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 9:47 AM IST

ETV Bharat / state

''सीतामढ़ी के सभी विधानसभा सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशियों की जीत तय''

सीतामढ़ी जिले के सभी सीटों पर महागठबंधन की जीत तय है और बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी. यह बात जिले के युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने कही है.

युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष.
युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष.

सीतामढ़ी:युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शम्स शाहनवाज ने पूर्व जिला अध्यक्ष विमल शुक्ला पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि विमल शुक्ला अगर पार्टी नहीं छोड़ते तो आलाकमान के द्वारा उन्हें निलंबित कर दिया जाता. इसी के डर से उन्होंने पार्टी छोड़ कर जदयू का दामन थाम लिया.

देखें रिपोर्ट.

10 वर्षों से कर रहे थे पार्टी विरोधी कार्य
शम्स ने कहा कि विमल शुक्ला लगातार 10 वर्षों से कांग्रेस के खिलाफ काम कर रहे थे. युवा जिला अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें लग रहा था कि कांग्रेस खराब पार्टी है तो वह पिछले 40 वर्षों से क्यों कांग्रेस के लिए काम कर रहे थे. शम्स ने कहा कि विमल शुक्ला द्वारा लगातार पार्टी के प्रत्याशियों के विरोध में प्रचार किया जा रहा था, जिसकी शिकायत आलाकमान से कर दी गई. शम्स ने कहा कि इसी को लेकर पार्टी ने उन्हें हरियाणा जाने का निर्देश दिया था, जिसके बाद शुक्ला ने पार्टी से इस्तीफा देकर जदयू का दामन थाम लिया.

महागठबंधन के उम्मीदवारों की जीत तय
इस मौके पर शम्स शाहनवाज ने कहा कि जिले के सभी विधानसभा सीटों पर कांग्रेस और राजद प्रत्याशियों की जीत तय है. शम्स ने कहा कि विमल शुक्ला के द्वारा महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव और शक्ति सिंह गोहिल को गाली दिया जा रहा था, जिसका ऑडियो वायरल हुआ है. इसको संज्ञान लेते हुए श्री शुक्ला पर कार्रवाई का मन बना लिया था. इसी कारण लेकर शुक्ला के द्वारा कांग्रेस के खिलाफ अनाप-शनाप बयान दिया जा रहा है.

Last Updated : Nov 13, 2020, 9:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details