बिहार

bihar

By

Published : Oct 22, 2020, 3:09 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 9:45 AM IST

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: DM ने मतदाता जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

सीतामढ़ी में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन ने जागरूकता रथ निकाला. जिलाधिकारी ने रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

DM ने मतदाता जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना.
DM ने मतदाता जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना.

सीतामढ़ी: 2020 विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं का वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जिला प्रशासन लगातार जागरूकता अभियान चला रहा है. इसी कड़ी में बुधवार को जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा ने समाहरणालय परिषद से मतदाताओं को जागरूक करने को लेकर मतदाता जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

देखें रिपोर्ट.
गांव-गांव मतदाताओं को करेगी जागरूकइस मौके पर जिला अधिकारी और जिला निर्वाचन पदाधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर वोट का प्रतिशत बढ़ाने हेतु मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है. आगे जिला अधिकारी ने कहा कि जिला प्रशासन की सोच है कि बिहार विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक लोग अपने मत का प्रयोग करें. इसी को लेकर यह अभियान चलाया जा रहा है.

बूथों पर रहेगी सैनिटाइजर और मास्क की व्यवस्था
जिला अधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान के दिन जिले के सभी मतदान केंद्रों पर कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए सैनिटाइजर मास्क की व्यवस्था रहेगी. साथ ही जिला अधिकारी ने अपील करते हुए जिले के लोगों से कहा कि जिले के लोग मतदान करने को लेकर जब अपने घर से निकले तो मास्क लगाकर ही निकलें.

Last Updated : Nov 13, 2020, 9:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details