बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: जिला प्रशासन का मास्क चेकिंग अभियान, कई लोगों पर लगा जुर्माना

सीतामढ़ी में कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी को लेकर जिला प्रशासन ने चेकिंग अभियान चलाया. सदर एसडीओ और सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में चेकिंग अभियान चलाया गया. मास्क नहीं लगाने वाले दर्जनों लोगों को जुर्माना देना पड़ा.

By

Published : Apr 5, 2021, 9:01 PM IST

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी:देश में दूसरी बार कोरोनामहामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. सरकार ने इसको लेकर गाइडलाइन भी जारी की है, जिसको लेकर जिला प्रशासन भी सख्त दिख रहा है. सोमवार को जिला प्रशासन ने देर शाम जिला मुख्यालय के डुमरा थाने के समीप एसडीपीओ सदर राकेश कुमार और एसडीपीओ रामाकांत उपाध्याय के नेतृत्व में मास्क चेकिंग अभियान चलाया.

कई लोगों पर लगाया जुर्माना

ये भी पढ़ें-बिहार में हर दिन बढ़ रहे आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, प्रदेश फिर 'लॉकडाउन' की ओर ?

दर्जनों लोगों पर लगाया जुर्माना
सड़कों पर बगैर मास्क के चल रहे दर्जनों लोगों, बगैर मास्क के बाइक और कार सवार को भी जुर्माना देना पड़ा. थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बसों को रुकवाकर बगैर मारस्क के लोगों को भी जुर्माना किया गया. साथ ही थानाध्यक्ष ने चेतावनी भी दी कि बगैर मास्क के अपने-अपने घरों से ना निकलें. साथ ही सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन का अनुपालन करें.

मास्क चेकिंग अभियान

ये भी पढ़ें-कोरोना का कहर: एक दिन में 935 मामले, सीएम नीतीश कल करेंगे बैठक

सदर एसडीओ ने लोगों से की अपील
सदर एसडीओ राजेश कुमार ने कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से बचाव को लेकर लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस की चेन तभी टूटेगी, जब सभी लोग मिलकर सोशल डिस्टेंस का पालन और मास्क का उपयोग करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details