बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी पहुंचे DGP गुप्तेश्वर पांडे ने की समीक्षा बैठक, अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाने का दिया निर्देश

जिले में बढ़ते अपराध पर लगाम कसने के लिए डीजीपी ने वरीय पुलिस अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए हैं. इसके अलावे समय-समय पर समीक्षा करने की बात भी कही है.

By

Published : Sep 23, 2019, 6:12 AM IST

Updated : Sep 23, 2019, 7:13 AM IST

सीतामढ़ी में डीजीपी

सीतामढ़ीःबिहार में कानून-व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए डीजीपी अक्सर अलग-अलग जिलों के दौरे पर रहते हैं. इसी क्रम में पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे रविवार की देर शाम को सीतामढ़ी पहुंचे. डीजीपी के जिला मुख्यालय में दौरे को लेकर पुलिस महकमें में हलचल देखी गई. डीजीपी सीधे आरक्षी अधीक्षक के कार्यालय में पहुंचे.

सीतामढ़ी में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

जहां आरक्षी अधीक्षक, आरक्षी उपाधिक्षक एवं जिले के सभी थाना अध्यक्षों के साथ विशेष बैठक की. डीजीपी इस दौरान पुलिस फाइलों की जांच करते दिखे. जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर नियंत्रण पाने के लिए डीजीपी ने एक विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया. साथ ही अपराध पर नियंत्रण के लिए समय-समय पर समीक्षा करने का भी निर्देश दिया.

पुलिस अधिकारियोें संग बैठक करते गुप्तेश्वर पांडे

जन सभा को डीजीपी करेंगे संबोधित
गौरतलब है कि पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे सोमवार को मुख्यालय स्थित हवाई अड्डा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. इस बात की जानकारी खुद डीजीपी ने मीडिया कर्मियों को दिया. हालांकि इस मौके पर पुलिस महानिदेशक मीडिया से किसी भी संबंध में कुछ कहने से परहेज किया.

जिले में अपपराध पर समीक्षा करते गुप्तेश्वर पांडे
Last Updated : Sep 23, 2019, 7:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details