बिहार

bihar

sitamarhi news: इलाज के दौरान महिला कैदी की सदर अस्पताल में मौत, इलाज में लापरवाही का आरोप

By

Published : Jan 22, 2023, 9:50 PM IST

सीतामढ़ी के सदर अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला कैदी की मौत हो (Death of female prisoner in Sitamarhi) गयी. शुक्रवार को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मृत महिला कैदी पर बहू को जला कर मार देने का आरोप था. कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद महिला कैदी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

सीतामढ़ी सदर अस्पताल
सीतामढ़ी सदर अस्पताल

सीतामढ़ी: बिहर के सीतामढ़ी में सदर अस्पताल में महिला कैदी की मौत (Female prisoner died of TB)हो गयी. परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया. महिला कैदी का नाम शैलू देवी था. पिछले तीन दिनों से इलाज के लिए भर्ती थी. वह टीबी से संक्रमित थी. कैदी की मौत की सूचना के बाद सदर एसडीओ राकेश कुमार और सीओ डुमरा के साथ पुलिस पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे. महिला कैदी के शव को कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ेंःSitamarhi Crime News: शिक्षक ने छात्रा का अश्लील वीडियो किया वायरल, पुलिस ने दबोचा

6 माह से थी बीमारः बताया जा रहा है कि महिला कैदी पिछले छह महीने से टीबी रोग से ग्रसित थी. वह तीन माह से जेल में बंद थी. उसपर अपनी बहू को जला कर मार देने का आरोप था. जिसके आरोप में वह तीन महीने से सीतामढ़ी मंडल कारा में बंद थी. चार दिन पहले उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई. जिसके बाद उसकी गंभीर स्थित को देखते हुए शुक्रवार की शाम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इलाज में लापरवाही का आरोपः महिला कैदी की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया. महिला कैदी के दामाद अभय कुमार ने बताया कि वह शुक्रवार को तीन बजे से ही सदर अस्पताल पहुंच गये थे. तभी से वे लोग प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराने की अनुमति मांग रहे थे, लेकिन नहीं मिली. इस संबंध में एसडीओ राकेश कुमार ने बताया कि कागजी प्रक्रिया करने के बाद महिला कैदी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details