बिहार

bihar

By

Published : Jul 14, 2020, 8:58 AM IST

ETV Bharat / state

नदी में डूबने से युवक की हुई मौत, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया शव

सीतामढ़ी के बाजपट्टी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की नदी में डूबने से मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पास्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

patna
patna

सीतामढ़ीःजिले में लगातार सात दिनों से हो रही बारिश के कारण जहां नदियों के जलस्तर में वृद्धि हुई है. वहीं नदियों में डूब जाने से जिले में कई लोगों की मौत हो गई है. कई लोग जिला प्रशासन के अपील के बावजूद नदियों में नहाते और तैरते नजर आ रहे हैं.

शौच के लिए गए कमलेश की हुई मौत
बाजपट्टी थाना क्षेत्र के संधवारा वार्ड नं. 12, निवासी 35 वर्षीय कमलेश ठाकुर की नदी में डूबने से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक शनिवार की शाम से शौच करने निकला था. लेकिन काफी देर हो जाने के बाद तक वह घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने अपने स्तर से काफी खोजबीन की. इस दौरान उसका शव आवापुर के अधवारा नदी समूह में मिली.

देखें पूरी रिपोर्ट

मुढ़ी बेचकर करते थे घर का भरण पोषण
ग्रामीणों ने शव को देखते ही इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, मौके पर पुपरी वह बाजपट्टी थाना की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बता दें कि मृतक के 4 पुत्र हैं. मृतक गांव- गांव घूमकर मुढ़ी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details