बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी में मॉर्निक वॉक पर निकले लिपिक को अपराधियों ने सरेआम भून डाला

जिले में गुरुवार की सुबह अपराधियों ने जिला मुख्यालय के पास जमकर बवाल काटा. अपराधियों ने पहले एक युवक को गोली मार दी और उसके बाद एक अन्य व्यक्ति से सोने की चेन छीन ली.

By

Published : Jun 3, 2021, 12:56 PM IST

Updated : Jun 3, 2021, 1:34 PM IST

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी : गुरुवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने जिला मुख्यालय ( District Headquarters ) के पास ताबड़तोड़ गोलीबारी की. अपराधियों ने हवाई अड्डा मैदान के पास एक युवक कोगोली मार दी. वहीं आईटीआई के पास एक व्यवसाई को पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया और उसकी चेन छीनकर फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही डुमरा थाना अध्यक्ष जनमेजय राय घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें :पूर्णिया: दो भाइयों ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की तो मार दी गोली

मॉर्निंग वाक के दौरान युवक को मारी गोली
बताया जाता है कि रोज की तरह लिपिक नंदकिशोर राय मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. बड़ी बाजार गांव निवासी नंदकिशोर राय को अपराधियों ने हवाई अड्डा मैदान के पास गोली मार दी. जिसके बाद नंदकिशोर ने खुद मोबाइल के जरिए इसकी सूचना अपने परिजनों को दी. इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और नंदकिशोर को इलाज के लिए शहर के नंदी पथ नर्सिंग होम में भर्ती कराया. घटना के बाद सूचना पर पुलिस पर पहुंची और स्थानीय लोगों से पूछताछ की.

मौके पर पहुंची पुलिस

कंप्यूटर संचालक को भी बनाया निशाना
नंदकिशोर के बाद अपराधियों की हुड़दंगी का शिकार शहर के देव कंप्यूटर के संचालक अरविंद कुमार हुए. अपराधियों ने उन्हें पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया और उनकी चेन छीनकर फरारा हो गए.

सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर अस्पताल पहुंचे
सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर रामाकांत उपाध्याय घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. वहीं एसडीपीओ सदर ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है, जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Last Updated : Jun 3, 2021, 1:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details