बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: वर्चस्व की लड़ाई में अपराधियों ने 2 युवक को मारी गोली

सीतामढ़ी में लॉकडाउन होने के बाद भी अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं. सीतामढ़ी-नेपाल बॉर्डर के सोनबरसा इलाके में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो लोगों को गोली मार दी.

By

Published : Apr 27, 2020, 2:17 PM IST

Updated : May 25, 2020, 1:07 PM IST

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी: लॉकडाउन के कारण चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है, लेकिन अपराधियों को पुलिस का जरा भी डर नहीं है. जिले के सोनबरसा के बेला चौक के पास बाइक सवार चार अपराधियों ने दो युवक को गोली मार दी. हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया गया है.

घायल युवकों की शिनाख्त सोनबरसा थाना क्षेत्र के बेला गांव निवासी विवेक कुमार और सुनील कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि गोलीबारी की घटना वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हुआ है. मालूम हो कि भारत-नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र के सोनबरसा थाना क्षेत्र लगातार सुर्खियों में रहता है. यहां लगातार वर्चस्व को लड़ाई को लेकर अपराधियों के बीच गोलीबारी होती रहती है.

8 दिन पहले ही जेल से छूटा था विवेक
बता दें कि विवेक का भी अपराधिक इतिहास है. अपराध के ही मामले में वो पिछले 8 दिनों पहले जेल से छूटा था. विवेक पर सोनबरसा थाना सहित अन्य थानों में लूट-रंगदारी सहित अन्य मामले दर्ज हैं.

अपराधियों की शीघ्र होगी गिरफ्तारी
थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि गोलीबारी की घटना में शामिल अपराधियों की जल्द ही गिरफ्तारी होगी. थानाध्यक्ष ने बताया कि विवेक अपराधिक मामले में पहले भी जेल भी जा चुका है और 8 दिन पहले ही जेल से छूटा है.

Last Updated : May 25, 2020, 1:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details