बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: बाइक सवार अपराधियों ने भाजपा नेता को मारी गोली, हालत नाजुक

डॉक्टर का कहना है कि भाजपा नेता की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने कहा उन्हें दो गोली लगी है. एक गोली उनके कंधे और दूसरी गोली गर्दन में लगी है.

By

Published : Sep 6, 2019, 4:01 PM IST

अपराधियों ने भाजपा नेता को मारी गोली

सीतामढ़ी: सूबे में हत्या के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. अपराधी दिन दहाड़े घटना को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही मामला जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र का है. जहां मुसहरनिया गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े भाजपा नेता को गोली मार दी. घटना कि सूचना मिलते ही परिजनों ने पुलिस की मदद से उन्हें जिला मुख्यालय के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. बता दें कि भाजपा नेता रामबाबू कुशवाहा प्रखंड के मीडिया सेल के प्रभारी हैं.

बाइक सवार अपराधियों ने भाजपा नेता को मारी गोली

भाजपा नेता की हालत नाजुक
सोनबरसा थाना के प्रभारी ने बताया कि राम बाबू सिंह कुशवाहा अपने घर से निकल कर कहीं जा रहे थे. उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इसकी सूचना मिलते ही उन्हें इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. वहीं दूसरी तरफ डॉक्टर का कहना है कि भाजपा नेता की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने कहा कि उन्हें दो गोली लगी है. एक गोली उनके कंधे और दूसरी गोली गर्दन में लगी है.

घटना के बाद रोती भाजपा नेता की पत्नी

थाना प्रभारी को हटाने की मांग
इस घटना को लेकर परिहार की भाजपा विधायक गायत्री देवी ने बताया कि प्रदेश में एनडीए की सरकार होने के बावजूद जिले में अपराधी बेलगाम है. हर दिन गोलीबारी की घटना हो रही हैं. लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी हुई है. उन्होंने कहा कि पुलिस किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही है. स्थानीय विधायक का कहना है कि घटना के लिए पुलिस जिम्मेदार है. एसपी अनिल कुमार से भी मुलाकात कर स्थानीय थाना प्रभारी को हटाने की मांग की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details