बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लूट से सहमा सीतामढ़ी, दो जगहों पर अपराधियों ने 5 लाख 20 हजार लूटे

जिले के मेहसौल थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से बेखौफ अपराधियों ने लूट की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. इसमें अपराधियों ने कूल 5 लाख 20 हजार की लूट की है.

By

Published : Dec 13, 2019, 11:53 PM IST

Criminals looted 5 lakh
5 लाख 20 हजार की लूट

सीतामढ़ीःजिले में बेखौफ अपराधियों ने आतंक मचा रखा है. ताजा मामला जिले मेहसौल ओपी थाना क्षेत्र का है. यहां बदमाशों ने अलग-अलग जगहों पर लूट की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. जिसमें अपराधियों ने कुल 5 लाख 20 हजार की लूट की है.

अपराधियों ने लूटे पैसे
पहली घटना कारगिल चौक पीएनबी बैंक के पास की है. यहां बैंक में पैसा जमा करने आई महिला से अपराधियों ने लगभग 60 हजार रुपये लूट लिए. पीड़ित महिला रूबी देवी ने बताया कि मेहसौल ओपी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, दूसरी घटना डुमरा रोड राजोपट्टी हीरो एजेंसी के पास की है. यहां लुटेरे फाइनेंस कर्मी ललन प्रसाद से पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. बता दें कि ललन प्रसाद गाड़ियों का फाइनेंस कराने हीरो एजेंसी आए थे.

देखें पूरी रिपोर्ट

छानबीन में जुटी पुलिस
पीड़ित ललन प्रसाद ने बताया कि बैग में कुल 4 लाख 60 हजार रुपये थे. उन्होंने बताया कि वह पैसों से भरा बैग कुर्सी पर रखकर लोगों से बात करने लगे. तभी वहां पहले से घात लगाए अपराधी बैग लेकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि 8 लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. लूट की घटना एजेंसी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details