बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: बेखौेफ अपराधियों ने पेट्रोल पंप मालिक से की 5 लाख रंगदारी की मांग

पंप मालिक अजय कुमार ने बताया कि पहली बार 13 फरवरी 2019 को उन्हें मोबाइल के जरिए 5 लाख फिरौती की मांग की गई. उसके बाद से अब तक करीब 12 से भी अधिक बार बेखौफ अपराधी ने उन्हें फोन पर धमकी दिया है.

By

Published : Jun 6, 2019, 5:03 PM IST

पेट्रोल पंप

सीतामढ़ी:जिले में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. बीते 6 दिनों के अंदर अपराधियों ने करीब आधा दर्जन घटनाओं को अंजाम दिया है. जिसमें दो मामले पेट्रोल पंप पर लूट के हैं. वहीं, एक दवा व्यवसायी और एक कपड़ा व्यवसायी के ऊपर गोलीबारी और एक डॉक्टर को गोली मारकर घायल कर देने का मामला शामिल है. सभी मामलों में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस इन मामलों को सुलझाने में जुटी हुई है.

इसी बीच एक नया मामला जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र स्थित राय ऑटो सर्विस का है. जहां अपराधियों ने पेट्रोल पंप के संचालक अजय कुमार से पांच लाख की रंगदारी की मांग की है. रंगदारी की रकम अदा नहीं करने पर अपराधियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है. इस पूरे वारदात की सूचना पंप मालिक ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों को दे दी है.

पंप मालिक का बयान
स्थानीय पुलिस अपने स्तर से मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है. लेकिन, अबतक सफलता हासिल नहीं हुई है. लिहाजा, अपराधी के धमकी देने का सिलसिला निरंतर जारी है. पंप मालिक अजय कुमार ने बताया कि पहली बार 13 फरवरी 2019 को उनसे मोबाइल के जरिए 5 लाख फिरौती की मांग की गई. उसके बाद से अबतक करीब 12 से भी अधिक बार बेखौफ अपराधी ने उन्हें फोन पर धमकी दी है.

पुलिस का बयान

दहशत में है पेट्रोल पंपकर्मी
5 जून को भी अपराधी ने पंप मालिक को बहुत जल्द ही खत्म कर देने की धमकी दी थी. इसके बाद से पंप मालिक पंप छोड़कर गायब है. मालूम हो कि पेट्रोल पंप पर 3 सैफ के जवानों की तैनाती कर दी गई है. लेकिन, इस घटना के बाद से पंप पर तैनात कर्मी और नोजल मैन काफी डरे सहमे और दहशत में हैं. हालांकि अनुसंधान में जुटे डीएसपी ने दावा किया है कि धमकी देने और फिरौती की मांग करने वाले गिरोह को चिन्हित कर लिया गया है. बहुत जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details