बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: कुख्यात अपराधी नरेंद्र राय गिरफ्तार, 2 पिस्टल 6 जिंदा कारतूस बरामद

ट्रैक्टर से साइड लेने के दौरान अपराधियों ने फायरिंग शुरु कर दी. डुमरा थाना पुलिस ने अपराधी को दो पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. प्रेस वार्ता कर एसडीपीओ सदर रामा कांत उपाध्याय ने जानकारी दी .

By

Published : Dec 7, 2020, 12:56 PM IST

sitamadhi
डुमरा थाना से एक कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

सीतामढ़ी: डुमरा थाने पर एसडीपीओ सदर रामाकांत उपाध्याय और डुमरा थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने प्रेस वार्ता कर बताया कि थाना क्षेत्र के बेरवास के समीप कुख्यात अपराधी नरेंद्र कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मौके पर पहुंचे डुमरा थाना अध्यक्ष
प्रेस वार्ता में बताया गया कि नरेंद्र कुमार राय अपने सहयोगियों के साथ आल्टो कार से सीतामढ़ी की ओर जा रहा था. इसी दौरान ट्रैक्टर से साइड लेने को लेकर हुई बहस में अल्टो पर सवार अपराधियों के द्वारा ट्रक चालक पर फायरिंग कर दी गई. हालांकि मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर डुमरा थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद और अवर निरीक्षक राकेश रंजन दारोगा रामजी राय ने घटनास्थल पर पहुंचकर नरेंद्र कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया है.

तीन अपराधी भागने में कामयाब
मामले को लेकर एसडीपीओ सदर रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि पुलिस को देखते ही तीनों अपराधी भागने में कामयाब रहे. एसडीपीओ सदन ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के पास से दो पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. वहीं आल्टो कार को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है. भागे हुए अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही भागे हुए अपराधियों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

शराब बेचने के मामले में कई बार जा चुका है जेल
मामले को लेकर थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि नरेंद्र का पूर्व से ही अपराधिक इतिहास है वह कुख्यात रणधीर राय का सागिर्द है और कई बार शराब मामले में जेल भी जा चुका है. थानाध्यक्ष ने बताया कि नरेंद्र कुमार राय और भागे हुए सभी अपराधी रीगा थाना क्षेत्र के नरसामा गांव के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details