बिहार

bihar

Sitamarhi Crime : सीतामढ़ी में स्कूल के हॉस्टल से चार नाबालिग लापता, प्राथमिक दर्ज

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 8, 2023, 5:30 PM IST

सीतामढ़ी में स्कूल के हॉस्टल से चार नाबालिक छात्रा लापता (Minors missing from school hostel) हो गए है. यब बात पता लगते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. अभिभावक से लेकर प्रशासन तक हर कोई उन्हें खोजने में लगा हुआ है. बताया जा रहा है कि 6 दिन बाद स्कूल प्रिंसपल ने थाने में जाकर प्राथमिक दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीतामढ़ी: भारत-नेपाल के सीमा के सोनबरसा थाना क्षेत्र के मुजरौलिया स्थित एक प्राइमरी स्कूल से चार छात्र के लापता होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, स्कूल प्रिंसिपल ने मामले को लेकर स्थानीय सोनबरसा थाने में एक प्राथमिक दर्ज कराया है. थाने में दिए अपने आवेदन में प्रार्चाय ने किसी भी व्यक्ति पर आरोप नहीं लगाया है. हालांकि प्राथमिक दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़े- Murder In Sitamarhi: इंटर की छात्रा की हत्या, घर में सोए अवस्था में उतारा मौत के घाट

2 अक्टूबर से लापता है चार छात्र: सोनबरसा थाना क्षेत्र के मुर्जरौलिया बाजार पर स्थित आनंद मार्ग प्राइमरी स्कूल के हॉस्टल से चार नाबालिक छात्रा बीते 2 अक्टूबर से लापता है. वहीं, लापता होने के 6 दिन बाद प्राचार्य ने स्थानीय थाने में प्राथमिक की दर्ज करवाया है. लापता छात्रों में तीन लड़के झारखंड के सिंह भूमि के रहने वाली है. जबकि एक छात्रा भारत-नेपाल सीमा स्थित बैरगनिया की रहने वाली है.

3 छात्र और एक छात्रा शामिल:मिली जानकारी के अनुसार, छात्रों के घर नहीं पहुंचने के बाद जब परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो पता चला कि छात्रा ना ही स्कूल के हॉस्टल में है और ना ही अभी तक घर पहुंचे. इसके बाद स्कूल प्रशासन भी हरकत में है और मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय थाने में प्राथमिक की दर्ज करवाया है. छात्र की पहचान 16 वर्षीय सोहागी माडी, 14 वर्षीय वहमाई हेंब्रम, 10 वर्षीय मंगली हेंब्रम और चौथा जिले के बैरगनिया डूमरवाना नुवासी 10 वर्षीय छात्र रिया कुमारी के रूप में की गई. पुलिस मामले को लेकर जांच में जुटी है.

हॉस्टल में देखभाल करने वाली महिला जांच के रडार पर: पूछताछ को लेकर सदर एसडीपी सदर ने कहा कि''हॉस्टल में छात्र की देखभाल के लिए गांव की ही मंतोरिया देवी और सुनीता देवी को ही आरोपी बताया जा रहा है. बताया गया कि गायब होने के दौरान स्कूल के प्राचार्य किसी सम्मेलन में शामिल होने गए थे. टीम जल्द ही इस मामले का उद्दभेदन करेगी.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details