बिहार

bihar

Sitamarhi News: रंगदारी वसूलने आये 5 अपराधी गिरफ्तार, 16 किलो चरस और पिस्टल बरामद

By

Published : Jun 22, 2023, 6:15 PM IST

सीतामढ़ी में 16 किलो चरस के साथ पुलिस ने पांच अपराधी को गिरफ्तार किया है. उनके पास एक देसी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस और एक मोबाइल बरामद किया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सीतामढ़ी में 16 किलो चरस के साथ पांच गिरफ्तार
सीतामढ़ी में 16 किलो चरस के साथ पांच गिरफ्तार

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां पुलिस ने 5 तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 16 किलो 10 ग्राम चरस बरामद हुआ है. बाजार में इसकी कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया सभी अपराधी एक दवा व्यवसायी से रंगदारी का पैसा मांगने के लिए आये थे. तभी पुलिस ने पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:सीतामढ़ी में 12 अपराधियों को किया गिरफ्तार, 3 किलो चरस और 2 किलो चांदी जब्त


व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए मांगते थे रंगदारी: एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के द्वारा नेपाल से व्यवसायियों से नेपाली नंबर व्हाट्सएप कॉलिंग के द्वारा रंगदारी की मांग की जाती थी. एसपी ने कहा कि रंगदारी की मांगने के बाद अपराधी भारत-नेपाल की सीमा का फायदा उठाकर नेपाल में चले जाते थे. जिसके कारण उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही थी.

"जिला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी पुलिस ने 16 किलो 10 ग्राम चरस और पिस्टल के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार किया गया है."- मनोज कुमार तिवारी, एसपी, सीतामढ़ी

रंगदारी का पैसा वसूलने के दौरान हुई गिरफ्तारी: एसपी ने बताया कि नेपाल से जब अपराधी भारत में आकर दवा व्यवसायी से रंगदारी का पैसा लेने आए थे. उसी दौरान गठित टीम ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों पर कई थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं. एसपी ने कहा कि टीम का नेतृत्व बैरगनिया थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार झा कर रहे थे.

देसी पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद: गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बैरगनिया थाना क्षेत्र के मुशाचक गांव निवासी धीरज जसवाल उर्फ धीरज कुमार, निशांत कुमार आदम बांन गांव निवासी, सत्यम कुमार बेला थाना क्षेत्र के नरगा उतरी गांव निवासी नीतीश राय उर्फ दबंग, मेजरगंज थाना क्षेत्र के मदन कुआरी गांव निवासी राजू चौधरी के रूप में की गई है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल तीन जिंदा कारतूस एक मोबाइल बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details