बिहार

bihar

ETV Bharat / state

DGP के आदेश के बाद सीतामढ़ी के ग्रीन जोन को मिलने वाली रियायतें खत्म

लॉक डाउन को लेकर जिला पुलिस लोगों से अपने-अपने घरों में रहने के लिए अपील कर रही है. लॉकडाउन 3 मैं भी किसी तरह की जिला को किसी तरह की छुट नहीं दी गई है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के निर्देश के बाद पुलिस और सख्त हो गई है.

By

Published : May 4, 2020, 9:01 PM IST

DGPDGP
DGP

सीतामढ़ीःकोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को लेकर केंद्र सरकार ने जहां ग्रीन जोन के जिलों को कुछ रियायते दी है. वहीं, कोरोना वायरस को गंभीरता से लेते हुए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने बीते रविवार को यह घोषणा कर दी थी कि बिहार के किसी भी जिलों को कोई रियायत नहीं मिलेगी. वहीं, पहले की ही तरह सभी जिलों में लॉक डाउन का पालन कराने का निर्देश पुलिसकर्मियों को दिया था.

डीजीपी के निर्देश के बाद जिला पुलिस सख्त
वहीं, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से निर्देश मिलते ही लॉकडाउन 3 को लेकर जिला पुलिस बेहद सख्त दिख रही है. जिला पुलिस की ओर से लगातार जिले से लगने वाली सभी सील सीमाओं पर निगरानी करते देखा जा रहा है.

देखें पूरी रिपोर्ट
पुलिस लोगों से अपने अपने घरों में रहने की कर रही है अपील
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के निर्देश के बाद जिला पुलिस बेहद चुस्त दुरुस्त दिख रही है. वहीं, सोमवार को जिला मुख्यालय के विभिन्न चौक-चौराहों पर डुमरा थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद अपने थाने के वाहन में माइक लगा कर लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील करते दिख रहे थे.

लॉकडाउन 3.0 में भी नहीं मिलेगी रियायत
वहीं, जिले में 5 कोरोना वायरस पॉजिटिव केस होने के कारण और डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के निर्देश के बाद जिला पुलिस ने जिले में पहले की तरह है लॉक डाउन का पालन करने की बात कही. जिला प्रशासन ने जिले मे लॉकडाउन के दौरान किसी भी तरह की रियायत से मना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details