बिहार

bihar

Chirag Paswan : 'नीतीश सरकार आगे की बजाए बिहार को पीछे धकेल रही है'

By

Published : Mar 18, 2023, 10:53 PM IST

चिराग पासवान अक्सर ही नीतीश सरकार पर हमला बोलते नजर आते हैं. एक बार फिर से उन्होंने सीतामढ़ी में कहा कि बिहार में एक भी फैक्ट्री नीतीश कुमार नहीं लगवा पाए. इसके बदले कई फैक्ट्रियां बंद हो गयी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Chirag Paswan Etv Bharat
Chirag Paswan Etv Bharat

सीतामढ़ी :बिहार के सीतामढ़ी में चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर हमला बोला. रीगा प्रखंड मुख्यालय के समीप मैदान में शनिवार को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक सभा को संबोधित किया. लोगों को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि पदलोलुप सरकार ने बिहार को काफी पीछे धकेल दिया है.

ये भी पढ़ें - Chirag Paswan: 'बिहार में मध्यवर्ती चुनाव की स्थिति, 20 लाख रोजगार सिर्फ चुनावी साल की घोषणा'

''वर्तमान सरकार (नीतीश कुमार) अपनी कुर्सी बचाने के लिए किसी से भी समझौता कर सकते हैं. साथ ही किसी को भी धोखा दे सकते हैं. बिहार के लोग परिवर्तन के लिए तैयार खड़ा है. नीतीश के शासन में एक भी फैक्ट्री लगने की बात तो दूर, जो फैक्ट्री चल रही थी वह भी अब बंद हो गयी है. इसका उदाहरण है रीगा चीनी मिल, जहां हजारों किसान मजदूर आज बेरोजगार हो गये है.''- चिराग पासवान, अध्यक्ष, एलजेपीआर

चिराग पासवान ने कहा कि सरकार चाहती तो चीनी मिल बंद नहीं होती. किसानों एवं मजदूरों के भुगतान को लेकर भी सरकार ईमानदार कार्रवाई नहीं कर रही है. सरकार चाहती तो किसानों और मजदूरों का भुगतान हो गया होता. चिराग ने कहा कि काम के अभाव में बिहार के मजदूर बड़ी संख्या में दूसरे प्रदेशों में भाग रहे हैं. सुशासन बाबू की पोल धीरे-धीरे खुलती जा रही है.

नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए एलजेपीआर अध्यक्ष ने कहा कि हम लोग वोट की चोट दें. मौके पर दर्जनों की संख्या में लोगों ने पार्टी में सदस्यता ली. पहली बार रीगा पहुंचे चिराग पासवान का स्वागत स्थानीय मिल चौक पर किया गया. जहां आम लोगों के अलावे व्यवसायियों एवं ठेला चालकों ने माला पहनाकर स्वागत किया. चिराग पासवान ने अतिसंक्षिप्त भाषण दिया, जिससे वहां उपस्थित लोग निराश हुए. क्योंकि करीब चार घंटे विलंब से पहुंचे चिराग पासवान मंच पर पहुंचते ही कुछ ही देर में अपनी बात समाप्त कर पुनः वापस चल दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details