बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली से गायब बच्चे को पुलिस ने सीतामढ़ी से किया बरामद, आरोपी महिला गिरफ्तार

इंदरलोक के मोहम्मद सिद्दीकी ने सदर बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसके मकान में रहने वाली महिला उसके 10 माह के बच्चे को लेकर गई थी, जो वापस नहीं आई. उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है. पुलिस टीम ने मामले की पड़ताल करने के लिए टीम का गठन किया गया. 24 घंटे के भीतर बिहार के सीतामढ़ी से आराेपी महिला काे गिरफ्तार कर बच्चा काे सकुशल बरामद कर लिया.

By

Published : Jun 8, 2022, 11:04 PM IST

आरोपी महिला गिरफ्तार
आरोपी महिला गिरफ्तार

नई दिल्ली/सीतामढ़ी: सदर बाजार पुलिस ने 10 माह के बच्चे के अपहरण मामले में एक महिला को 24 घंटे के भीतर बिहार के सीतामढ़ी से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार आराेपी महिला ने मकान मालिक के बच्चे काे अगवा किया था. पीड़ित की शिकायत मिलने पर पुलिस टीम ने मामला दर्ज किया और लोकल इंटेलिजेंस व टेक्निकल सर्विलांस का सहारा लेते हुए बच्चे को बिहार से बरामद कर लिया. उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि मोहम्मद सिद्दीकी ने सदर बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसके मकान में रहने वाली महिला उसके 10 माह के बच्चे को लेकर गई थी, जो वापस नहीं आई. उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है. पुलिस टीम ने मामले की पड़ताल करने के लिए टीम का गठन किया गया.

इसे भी पढ़ेंःमंडोली जेल से कॉल कर 5 करोड़ की मांगी रंगदारी, लारेंस बिश्नोई का साथी गिरफ्तार

दिल्ली से गायब बच्चे को पुलिस ने सीतामढ़ूी से किया बरामद: पुलिस ने आराेपी महिला का पता लगाया. बच्चे के माता-पिता को लेकर बिहार पहुंची, जहां से बच्चा काे बरामद कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया. ट्रांजिस्ट रिमांड पर लेकर दिल्ली आई. बच्चा काे सकुशल माता-पिता को सौंप दिया गया. पुलिस पूछताछ में आराेपी महिला ने बताया कि वह शादीशुदा है.

इसे भी पढ़ेंःपंजाबी बाग मेट्रो स्टेशन पर दाे करोड़ 70 लाख रुपये मूल्य की विदेशी करेंसी जब्त

आरोपी महिला गिरफ्तार: उसका पति उसे छोड़कर मुंबई चला गया है. वह दिल्ली में इंदरलोक इलाके में एक मकान में किराये पर रहती थी. उसने आर्थिक तंगी दूर करने के लिए बच्चे को किडनैप कर बेचने की साजिश रची. पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि कितने लोग इस किडनैपिंग से जुड़े हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details