बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: भाजपा प्रत्याशियों पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज, चुनावी सभा के दौरान बांट रहे थे खाना

चुनावी सभा में खाना बांटने को लेकर आचार संहिता उल्लंघन को लेकर भाजपा प्रत्याशी मोतीलाल प्रसाद और अनिल राम सहित ड्राइवर पर मामला दर्ज किया गया है. दंडाधिकारी रमोद कुमार ने डुमरा थाने में इसको लेकर आवेदन दिया है.

By

Published : Oct 22, 2020, 2:50 AM IST

Updated : Oct 22, 2020, 7:26 AM IST

Sitamarhi
Sitamarhi

सीतामढ़ी: जिले के बथनाहा विधानसभा क्षेत्र से मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी के रूप में अनिल राम ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. साथ ही रीगा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में पूर्व विधायक मोतीलाल प्रसाद ने नामांकन किया. वहीं नामांकन के बाद डुमरा हवाई अड्डा मैदान में चुनावी सभा के दौरान खाना बांटे जाने को लेकर भाजपा प्रत्याशियों पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है.

चुनावी सभा के दौरान खाना बांटे जाने की खबर मिलते ही डुमरा थानाध्यक्ष राकेश रंजन ने पिकअप सहित चालक को रंगे हाथों खाने के साथ गिरफ्तार किया है. हालांकि भाजपा कार्यकर्ता ने गिरफ्तारी का विरोध भी किया. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि सभा के दौरान प्रत्याशियों द्वारा अपने समर्थकों के बीच खाना बांटे जाने को लेकर जानकारी मिली थी. जिसके बाद उन्होंने पिकअप सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया और खाने को जब्त कर लिया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

दंडाधिकारी ने डुमरा थाने में दिया आवेदन
वहीं दंडाधिकारी रमोद कुमार ने डुमरा थाने में एक आवेदन देकर भाजपा प्रत्याशी अनिल राम, मोतीलाल प्रसाद और पिकअप चालक लखविंदर कुमार यादव के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के मामले को लेकर डुमरा थाने में एक आवेदन दिया है. जिसके बाद थानाध्यक्ष ने तीनों के विरूद्ध आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है.

Last Updated : Oct 22, 2020, 7:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details