बिहार

bihar

सीतामढ़ी: कांग्रेस प्रत्याशी अमित कुमार टुन्ना को जनता ने लड्डू से तौला

By

Published : Nov 4, 2020, 6:00 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 9:30 AM IST

रीगा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और निवर्तमान विधायक अमित कुमार टुन्ना को रिया विधानसभा क्षेत्र के संग्राम फंदह गांव में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों और समाजसेवियों ने लड्डू से तौला. उसके बाद सभी लड्डुओं को स्थानीय ग्रामीणों में बांट दिया गया.

laddu
laddu

सीतामढ़ी:बिहार विधानसभा 2020 के तीसरे चरण के चुनाव को लेकर जहां राष्ट्रीय से लेकर प्रदेश स्तर के नेता जनसभा करने में जुटे हुए हैं. वहीं, लगातार प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्रों के मतदाताओं को लुभाने में लगे हैं.

तीसरे चरण के चुनाव में जिले के 5 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव होना है. तीसरे चरण में रीगा विधानसभा क्षेत्र परिहार विधानसभा क्षेत्र सुरसंड विधानसभा क्षेत्र बथनाहा विधानसभा क्षेत्र और नानपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव होना है. इधर रीगा से कांग्रेस प्रत्याशी को लगातार मतदाता और समाजसेवियों के द्वारा लड्डू से तौला जा रहा है.

देखें रिपोर्ट.

रीगा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और निवर्तमान विधायक अमित कुमार टुन्ना को रिया विधानसभा क्षेत्र के संग्राम फंदह गांव में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों और समाजसेवियों ने लड्डू से तौला. उसके बाद सभी लड्डुओं को स्थानीय ग्रामीणों में बांट दिया गया. मौके पर मतदाताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी को जीत की अग्रिम बधाई दी.

क्या कहते हैं समाजसेवी पिंटू कुमार
समाजसेवी पिंटू कुमार ने कहा कि रीगा विधानसभा क्षेत्र से निवर्तमान विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी अमित कुमार टुन्ना पिछले 5 वर्षों से निवर्तमान विधायक लगातार क्षेत्र में विकास का काम कर रहे हैं और क्षेत्र की समस्याओं को लगातार सदन में उठाते रहे हैं. जिसका नतीजा है कि रीगा विधान सभा क्षेत्र में कई पुल पुलिया के साथ सड़कों का निर्माण हुआ है.

Last Updated : Nov 13, 2020, 9:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details