बिहार

bihar

By

Published : Jan 6, 2021, 6:51 PM IST

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: सातवें दिन भी अतिक्रमण पर कार्रवाई, कई दुकानें ध्वस्त

सीतामढ़ी में जिला प्रशासन ने अतिक्रमण नहीं हटाने वाले लोगों पर कार्रवाई की. जिला मुख्यालय में लगातार सातवें दिन सड़क के किनारे रखे अतिक्रमणों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कई दुकानों को जिला प्रशासन ने नगर पंचायत के हवाले किया.

सीतामढ़ी में सातवें दिन अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान
सीतामढ़ी में सातवें दिन अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान

सीतामढ़ीः जिला प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया. इस अभियान में अवैध दुकानों पर ध्वस्त करने के साथ अब मामले भी दर्ज किए जा रहे हैं. मंगलवार को ही जिला प्रशासन की तरफ से सभी दुकानदारों को चेतावनी दी गई थी. जिसमें कहा गया था कि स्वेच्छा से अपनी दुकान हटा लें नहीं तो अवैध दुकानों को ध्वस्त कर दिया जाएगा.

दुकानों को किया नगर पंचायत के हवाले
एडिशनल एसडीओ रचना माधुरी के नेतृत्व में फुटपाथ पर लगी अवैध दुकानों पर कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में डुमरा अंचलाधिकारी आशफा परवेज, सर्किल इंस्पेक्टर विजय यादव और डुमरा थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद मौजूद रहे. सड़कों के किनारे लगी कई दुकानों को जब्त कर डुमरा नगर पंचायत के हवाले कर दिया गया. इसके अलावे कुमार चौक, संतोषी चौक और हनुमान चौक पर भी कई अवैध दुकानों पर कारवाई की गई.

देखें वीडियो

डीएम के निर्देश पर चलाया जा रहा अभियान
मौके पर मौजूद एडिशनल एसडीओ रचना माधुरी ने कहा कि डीएम अभिलाष कुमारी शर्मा के निर्देश पर शहर और जिला मुख्यालय को जाम मुक्त कराने के लिए अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details