बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीएम नीतीश कुमार ने बिहारवासियों को दी नए साल की बधाई

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आशा व्यक्त की है कि नव वर्ष 2021 समस्त बिहार वासियों और देशवासियों के लिए सुख, शांति, सद्भाव, समृद्धि और अनंत सफलताओं का वर्ष होगा. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर बिहार के लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दी.

By

Published : Dec 31, 2020, 9:48 PM IST

nitish kumar
नीतीश कुमार

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश और देशवासियों को नए वर्ष 2021 की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की है कि नव वर्ष 2021 समस्त बिहार वासियों और देशवासियों के लिए सुख, शांति, सद्भाव, समृद्धि और अनंत सफलताओं का वर्ष होगा.

होगा गौरवशाली बिहार का निर्माण
मुख्यमंत्री ने बिहार के गौरव को पुनर्जीवित करने के साथ-साथ प्रदेश की विकास यात्रा में सहयात्री बनने का आह्वान करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि आने वाले वर्ष में बिहार देश ही नहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी विशिष्ट पहचान बना सकेगा. मुख्यमंत्री ने न्याय के साथ बिहार के सर्वांगीण विकास और सामाजिक कुरीतियों को दूर करने के प्रति राज्य सरकार की प्रतिबद्धता को अंकित करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि सबके सम्मिलित प्रयास से सुखी, समृद्ध और गौरवशाली बिहार का निर्माण होगा.

नेता प्रतिपक्ष ने दी शुभकामनाएं
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर बिहार के लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने आशा व्यक्त किया कि नया साल हम सबके लिए शुभ होगा और सबका जीवन सुख, शांति और समृद्धि से भरा रहेगा. अपना देश हिंदुस्तान और अपना प्रदेश बिहार प्रगति की नई ऊंचाई पर पहुंचेगा. देश वासियों के बीच प्रेम, सद्भाव, मेल-जोल और भाईचारा का मजबूत रिश्ता बना रहेगा.

खगड़िया डीएम ने दी शुभकामनाएं
खगड़िया के डीएम आलोक रंजन घोष ने जिले के लोगों को नव वर्ष की बधाई दी. उन्होंने कहा कि बीता वर्ष 2020 काफी कष्टप्रद और चुनौती पूर्ण रहा. आने वाला वर्ष बेहतर हो यह कामना है. डीएम ने कोरोना के कारण मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कोरोना से हुए आर्थिक नुकसान और परेशानियों के साथ-साथ बाढ़ का मुकाबला करने लिए खगड़िया के लोगों के जज्बे को सलाम किया.

खगड़िया के डीएम आलोक रंजन घोष.

सीतामढ़ी की डीएम ने दी शुभकामनाएं
नव वर्ष पर सीतामढ़ी की जिला अधिकारी अभिलाषा कुमारी शर्मा ने जिला वासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकानाएं दी. उन्होंने कहा "नया साल सभी के जीवन मे नई उमंग, प्रेम, भाईचारा और सद्भावना का साल हो. यही मेरी शुभकामना है. जिलेवासियों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए जिला प्रशासन दृढ़ संकल्पित है. विधि-व्यवस्था के साथ-साथ सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने के संकल्प के साथ स्वच्छ प्रशासन हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी. आप सभी से अपील है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए पूरी सजगता के साथ अपनों के साथ नववर्ष उत्सव मनाएं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details