बिहार

bihar

By

Published : Apr 5, 2020, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: प्रतिबंधित नशीली दवा बेच रहे दुकान को प्रशासन ने किया सील

सीएचसी प्रभारी डा अब्दुल बहाव ने बताया कि उक्त दवा दुकान को सील कर दवा विक्रेता से आवश्यक कागजात प्रस्तुत करने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है. कागजात की जांच कर ड्रग्स इंस्पेक्टर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

sitamarhi
sitamarhi

सीतामढ़ी: लॉक डाउन के बीच जिले के दवा दुकानों में प्रतिबंधित नशीली दवा बेचे जाने का मामला सामने आया है. रविवार को स्थानीय पुलिस व प्रशासन की टीम ने मेन रोड सहित कई जगहों पर छापेमारी कर अलग-अलग तरह की 57 पीस नशीली दवाओं की सिरप जब्त की है. इस छापेमारी में एक दवा दुकान को सील भी किया गया है.

थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा ने बताया कि वार्ड नंबर 13 निवासी दीपक दास को लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर पकड़ा गया. पकड़े गए युवक ने पुलिस को बताया कि उसने मेन रोड स्थित प्रिंस मेडिकल हॉल से नशीली दवा खरीद कर उसका सेवन किया था. युवक की निशानदेही पर थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा ने नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी शशिभूषण मिश्र, एवं अन्य के साथ संयुक्त टीम बनाकर दवा दुकान में छापेमारी कर कई नशीली दवाएं बरामद की.

दवा दुकान को किया गया सील
छापेमारी में शामिल सीएचसी प्रभारी डा अब्दुल बहाव ने बताया कि उक्त दवा दुकान को सील कर दवा विक्रेता से आवश्यक कागजात प्रस्तुत करने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है. कागजात की जांच कर ड्रग्स इंस्पेक्टर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details