बिहार

bihar

By

Published : Apr 3, 2020, 1:36 PM IST

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: लॉकडाउन लागू करने को लेकर प्रशासन सतर्क, आमजन का भी मिल रहा सहयोग

एसपी अनिल कुमार ने बताया कि जिले में हर क्षेत्रों में लॉकडाउन का अनुपालन किया जा रहा है. इसमें जनता का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है. जहां कहीं भी उल्लंघन की खबर आती है, पुलिस वहां सख्ती बरत रही है.

सीतामढ़ी
प्रशासन सतर्क

सीतामढ़ी:देशभर में कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है. 14 अप्रैल तक लोगों को घरों में रहने को कहा गया है. इस वैश्विक आपदा से बचाव के लिए जिला प्रशासन सतर्कता बरत रहा है.

इसके बावजूद कुछ लोग बेवजह घरों से निकलकर लॉक डाउन का उल्लंघन करते देखे जाते हैं. ऐसे लोगों पर पुलिस सख्ती बरत रही है.

पुलिस ने तेज किया अभियान
लॉक डाउन का शत-प्रतिशत अनुपालन कराने के लिए पुलिस और जिला प्रशासन कटिबद्ध हैं. 24 घंटे जिला मुख्यालय प्रखंड मुख्यालय और ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस का काफिला गश्त कर रहा है. इसका खासा असर देखने को भी मिल रहा है. ग्रामीण क्षेत्रों में लगने वाले हाट बाजार पर भी पुलिस की पैनी नजर है. जिन जगहों पर भीड़ इकट्ठी हो रही है पुलिस वहां जाकर आम लोगों से वापस जाने की अपील कर रही है. बात नहीं मानने पर पुलिस सख्ती भी बरत रही है.

जनता का मिल रहा साथ- एसपी
इस संबंध में पूछे जाने पर एसपी अनिल कुमार ने बताया कि जिले में हर क्षेत्रों में लॉकडाउन का अनुपालन किया जा रहा है. इसमें जनता का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है. जहां कहीं भी उल्लंघन की खबर आती है, पुलिस वहां सख्ती बरत रही है. एसपी का कहना है कि लोगों को इस लॉकडाउन का पालन 14 अप्रैल तक करना ही होगा. तभी इस संकट से उबरना संभव होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details