बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी: व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाला आरोपी देसी कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार

एसडीपीओ सदर रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि सोनबरसा में एक अपराधी की ओर व्यवसायी से रंगदारी की मांग की गई थी. जिसको लेकर सोनबरसा थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा और कन्हौली थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने शिवानंद बैठा को गिरफ्तार किया.

By

Published : Nov 18, 2020, 5:38 PM IST

सीतामढ़ी
सीतामढ़ी

सीतामढ़ी:पुलिस ने कई मामलों में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी सोनबरसा थानाध्यक्ष और कन्हौली थानाध्यक्ष की ओर से की गई है. बताया जा रहा है कि व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में यह गिरफ्तारी हुई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधी पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है.

देसी कट्टा और गोली के साथ किया गिरफ्तार
एसडीपीओ सदर हेमंत उपाध्याय ने बताया कि मंगलवार को कन्हौली थाना और सोनबरसा थाना की संयुक्त छापेमारी में नागर पुल के पास कन्हौली थाना क्षेत्र के रामनगर गांव से रविंद्र बैठा के पुत्र शिवानंद बैठा को गिरफ्तार किया गया. जिसके पास से एक देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि पहले भी शिवानंद बैठा रंगदारी सहित कई मामलों में अभियुक्त है. यह कई बार जेल भी जा चुका है और शिवानंद का अपराधिक इतिहास लंबा है.

अपराधी को दी जाएगी कड़ी सजा
एसडीपीओ एसडीपीओ ने कहा कि शिवानंद की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. उन्होंने कहा कि जिले को अपराध मुक्त करना जिला पुलिस की पहली प्राथमिकता है. शिवानंद को सजा दिलवाने को लेकर जल्द से जल्द अनुसंधान कर न्यायालय में चार्जशीट दाखिल किया जाएगा. एसडीपीओ ने कहा कि जिले में अपराध करने वाले किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details