बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शेखपुरा: थाने से पास स्थित दुकान में सेंधमारी, 15 लाख के गहने ले गये चोर

बिहार के शेखपुरा जिले में थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित एक सोने-चांदी की दुकान से चोरों ने 15 लाख रुपये के गहने चुरा लिए. पुलिस को घटना की भनक तक नहीं लगी. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Sep 30, 2021, 1:34 PM IST

Theft in jewelry store
शेखपुरा में चोरी

शेखपुरा: जिले के अरियरी प्रखंड (Ariari Block) के महुली ओपी के बगल में स्थित सोने-चांदी की दुकान में चोरों ने सेंधमारी की. चोरों ने महुली बाजार (Mahuli Bazar) स्थित साईं ज्वेलर्स दुकान में दीवार काटकर गहने चुरा लिये. महुली थाना की पुलिस को घटना की भनक तक नहीं लगी.

यह भी पढ़ें-ट्रैक्टर से टकराई महाराष्ट्र के सांसद की कार, सुनील मेंढे की बहन समेत 4 घायल

दुकान के मालिक महेश साव ने बताया कि करीब 15 लाख रुपये के गहने और नकदी की चोरी हुई है. चोर पिछली दीवार तोड़कर दुकान में घुसे थे, सुबह मुझे घटना की जानकारी आसपास के लोगों से मिली. चोरों ने दीवार और तिजोरी को तोड़ दिया. दुकान से चंद कदम की दूरी पर महुली ओपी थाना है. थाना होने की वजह से यह इलाका सुरक्षित होना चाहिए था.

थाने के बगल के दुकान से चोरी की खबर से आसपास के लोग हैरान हैं. आसपास के दुकानदार घटना के बाद से सकते में हैं. उन्हें भी भविष्य में इस तरह की चोरी होने का डर सता रहा है. चोरी की इस घटना से दुकानदारों ने पुलिस के प्रति आक्रोश जताया. महुली बाजार के दुकानदारों ने पीड़ित महेश साव को लेकर स्थानीय विधायक विजय सम्राट से मुलाकात की और महुली बाजार में सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई.

यह भी पढ़ें-सरकारी विभाग के खजाने में साइबर ठगों की नजर.. जाली चेक से कर रहे थे लाखों की सेंधमारी, तभी...

ABOUT THE AUTHOR

...view details