बिहार

bihar

शेखपुरा में तेज आंधी और बारिश ने बरपाया कहर, दो मोबाइल टावर हुए धाराशायी

By

Published : May 27, 2020, 11:08 PM IST

जिले में आई तेज आंधी और बारिश से काफी नुकासन हुआ है. दो मोबाइल टावर धाराशायी हो गए. वही, कई घरों और दुकानों के एलिवेस्टर उड़ गए. साथ ही 150 बिजली के पोल और 10 ट्रांसफर्मर क्षतिग्रस्त होने की सूचना है.

Strong storm and rain wreaked havoc two mobile towers crashed  in Sheikhpura
शेखपुरा में तेज आंधी और बारिश ने बरपाया कहर

शेखपुरा: जिले में आई तेज आंधी और बारिश ने जमकर कहर बरपाया है. इस आंधी और बारिश से अरियरी प्रखंड के डीहा और घाटकुसुम्भा प्रखंड के कोयला गांव में दो मोबाइल के टॉवर धराशायी हो गए है. वहीं, शहर के जमालपुर मुहल्ले में 11 हजार वोल्ट की तार को तोड़ते हुए एक पेड़ सत्संग भवन पर गिर गया है.

मोबाइल टावर हुए धाराशायी

बता दें कि इस तेज आंधी और बारिश में किसी की मौत नहीं हुई. हालांकि नुकसान काफी हुआ. शेखपुरा से शेखोपुर सराय जाने वाले रोड पर वाहनों का आवागमन ठप्प हो गया है. वहीं, शहर के जखराज स्थान के पास एक पेड़ उखड़कर घर पर गिर पड़ा है. इससे बिजली के कई पोल भी टूट गए है और पूरे जिले में बिजली आपूर्ति बाधित है.

तेज आंधी में गिए मोबाइल टावर

घर और दुकानों के उड़े एलिवेस्टर

इसके अलावा शहर के समाहरणालय के पास सम्राट फैमली बाजार मॉल का बोर्ड टूटकर गिर गया है. वहीं, ग्रामीण क्षेत्रों में कई घरों और दुकानों की एलिवेस्टर उड़ गया है. जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

तेज आंधी और बारिश में गिरे घर

150 पोल और 10 ट्रांसफर्मर क्षतिग्रस्त होने की सूचना

शहर में बिजली आपूर्ति बाधित होने को लेकर बिजली विभाग कार्यपालक अभियंता अरविन्द कुमार ने बताया कि जिले के कई इलाकों से लगभग 150 पोल टूटने और 10 ट्रांसफार्मर के क्षतिग्रस्त होने की सुचना मिली है. सभी पोल बदलने का कार्य जारी है. जल्द ही शहर में बिजली आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी. जबकि ग्रामीण क्षेत्रों में देर शाम बिजली आपूर्ति बहाल की जाएगी.

तेज आंधी के कारण पलटी बस

ABOUT THE AUTHOR

...view details