बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शेखपुरा में अश्लील गानों पर बार बालाओं ने लगाये ठुमके, पूजा समिति पर FIR दर्ज

शेखपुरा में मूर्ती विसर्जन के दौरान पूजा समिति के लोगों ने एक आर्केस्ट्रा का आयोजन किया. ऑर्केस्ट्रा में हजारों युवक शामिल हुए और बार बालाओं के साथ अश्लील गानों पर नाचते हुए नजर आए.

By

Published : Nov 22, 2020, 9:26 PM IST

शेखपुरा
शेखपुरा

शेखपुरा: जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बावजूद मां लक्ष्मी की मूर्ति विसर्जन के बाद लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. वहीं, पूजा समिति के लोगों ने विसर्जन के दौरान एक आर्केस्ट्रा का आयोजन किया. जिसमें अश्लील गानों पर बार-बालाओं के साथ पूजा समिति के साथ-साथ हजारों युवकों ने जमकर ठुमके लगाए. यह मामला शहर के कटरा चौक मुख्य बाजार का है.

लॉकडाउन की उड़ाई गई धज्जियां
बताया जा रहा है कि दीपावली के दिन पूजा समिति के लोगों ने लक्ष्मी जी प्रतिमा स्थापित किया. वहीं, छठ के समापन के बाद मूर्ति का विसर्जन किया. इस अवसर पर पूजा समिति के लोगों ने एक ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया. इस ऑर्केस्ट्रा में हजारों युवक शामिल हुए और बार बालाओं के साथ अश्लील गानों पर नाचते हुए नजर आए. इस दौरान न तो सामाजिक दूरी का ख्याल रखा गया और न ही लॉकडाउन के किसी नियम का पालन किया गया.

आर्केस्ट्रा का आयोजन

पूजा समिति पर होगी कार्रवाई
थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि कोरोना काल के बीच इस तरह का आयोजन एक बड़ी लापरवाही साबित हो सकती है. इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. पूजा समिति के लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details