बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शेखपुरा: नर्सिंग एसोसिएशन ने पीएचसी बरबीघा को उपलब्ध कराया एन-95 और सर्जिकल मास्क

अस्पताल में ड्यूटी करने वाले डॉक्टर, महिला चिकित्सकों, एएनएम, आशा, डाटा एंट्री ऑपरेटर, फोर्थ ग्रेड कर्मचारी और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के बीच सुरक्षा के लिए 3 लेयर सर्जिकल मास्क और एन-95 मास्क बांटे गए.

By

Published : Jun 3, 2020, 11:00 PM IST

sheikhpura
sheikhpura

शेखपुरा: जिले के बरबीघा रेफरल अस्पताल में बुधवार को ट्रेंड नर्सेज एसोसिएशन ऑफ इंडिया की बिहार शाखा ने स्वास्थ्य कर्मियों को सर्जिकल और एन-95 मास्क उपलब्ध कराया. इस संबंध में प्राइमरी हेल्थ सेक्शन, बिहार के चेयर पर्सन ने बताया कि कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे इन स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा सबसे जरुरी है.

अस्पताल में ड्यूटी करने वाले डॉक्टर, महिला चिकित्सकों, एएनएम, आशा, डाटा एंट्री ऑपरेटर, फोर्थ ग्रेड कर्मचारी और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के बीच सुरक्षा के लिए 3 लेयर सर्जिकल मास्क और एन-95 मास्क बांटे गए. मौके पर मौजूद अस्पताल के प्रशासनिक प्रभारी डॉ.फैजल अरशद ने ट्रेंड नर्सेज एसोसिएशन ऑफ इंडिया का आभार व्यक्त करते हुए कोरोना योद्धाओं को मास्क उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद दिया.

पूरी तत्परता के साथ काम कर रहे स्वास्थ्य कर्मी
डॉ.फैजल अरशद ने कहा कि हमारे कर्मी कोरोना महामारी से जारी लड़ाई में पूरी तत्परता के साथ दिन-रात लगातार कार्य कर रहे हैं. ऐसे समय में नर्सिंग एसोसिएशन के द्वारा कोरोना योद्धाओं के लिए उच्च कैटेगरी का मास्क उपलब्ध कराने के लिए जितनी प्रशंसा की जाए कम है. मौके पर अस्पताल के प्रभारी राजेंद्र कुमार सिन्हा, प्रख्यात महिला चिकित्सक डॉ.नूर फातिमा, फार्मासिस्ट कुंदन कुमार सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details