बिहार

bihar

शेखपुरा: जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

By

Published : Jul 8, 2020, 9:55 PM IST

शेखपुरा में बुधवार को जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

sheikhpura
शेखपुरा में जमीन व्यवसायी की हत्या

शेखपुरा: जिले के अरियरी थाना अंतर्गत देवपुरी गांव के मुरजैना खंधे से बुधवार की सुबह एक शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना ग्रामीणों ने सदर थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

गोली मारकर हत्या
मृत युवक की पहचान कारे गांव निवासी जमीन कारोबार से जुड़े उमेश महतो के रूप में की गयी है. जिसकी अज्ञात लोगों ने 3 गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी है. वहीं शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक के बड़े भाई अशोक महतो ने बताया कि उमेश महतो जमीन की खरीद-बिक्री का कारोबार करता था. जिसको लेकर हमेशा इधर से उधर आना-जाना लगा रहता था.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
अशोक महतो ने बताया कि इसी मामले में मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे वह घर से निकला था. लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं आने के कारण उसकी खोजबीन शुरू की गई. जिसके बाद उसके परिजन सदर थाना में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. जहां पुलिस ने अज्ञात शव मिलने की बात बतायी. जिसके बाद देखा तो उक्त शव उसके भाई का था. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

शेखपुरा में जमीन व्यवसायी की हत्या


जांच में जुटी पुलिस
थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि पीड़िता की ओर से अभी तक किसी प्रकार की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. पीड़िता के प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद घटना से जुड़े मामलों का खुलासा हो सकता है. उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस अपने स्तर से घटना के बारे में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details