बिहार

bihar

शेखपुराः क्वारंटीन सेंटर की कुव्यवस्था को लेकर प्रवासियों ने किया हंगामा

By

Published : May 14, 2020, 12:04 PM IST

मामला स्टेशन रोड के अभ्यास मध्य विद्यालय और संजय गांधी महिला स्मारक विद्यालय में बने क्वॉरेंटीन सेंटर का है. जहां रहने और खाने-पीने की व्यवस्था से नाराज प्रवासियों ने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

शेखपुरा
शेखपुरा

शेखपुरा: सरकार की ओर से संचालित क्वारंटीन सेंटरों पर प्रवासियों का हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. रोजाना किसी ना किसी सेंटर पर व्यवस्था से असंतुष्ट प्रवासी जिला प्रशासन के खिलाफ मार्चा खोल रहे हैं. ताजा मामला स्टेशन रोड स्थित अभ्यास मध्य विद्यालय और संजय गांधी महिला स्मारक विद्यालय में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर का है. जहां रह रहे प्रवासियों ने भोजन, पानी और साफ-सफाई के इंतजाम को लेकर सवाल उठाया है.

प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी
प्रवासी जिला प्रशासन के खिलाफ अपना रोष जाहिर करने के लिए क्वारंटीन सेंटर से निकलकर मुख्य सड़क पर आ गए. जहां अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. इस दौरान सड़क पर आवागमन बाधित रहा. वहीं, प्रवासियों को सड़क पर जमा देख स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया.

'21 दिन बिताना मुश्किल'
हंगामा कर रहे प्रवासियों ने कहा कि यहां खाने-पीने की अच्छी व्यवस्था नहीं है. खाने लायक भोजन नहीं मिलने के कारण भूखे रहने होता है. ऐसे में यहां 21 दिन बिताना काफी कठिन है. उन्होंने कहा की शिकायत करने पर अधिकारी सुध नहीं लेते हैं. बतां दे कि व्यवस्था अच्छी नहीं होने के कारण प्रदेश भर के क्वारंटीन सेंटरों से प्रवासियों के भागने की भी खबर आती रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details