बिहार

bihar

न्यायिक पदाधिकारी और डीएसपी ने ली कोरोना की वैक्सीन

By

Published : Mar 14, 2021, 12:57 AM IST

स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर तीसरे चरण के टीकाकरण को अभियान को तेज कर दिया गया है. इसके साथ ही टीका के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए पंचायत स्तर पर प्रतिनिधियों को कई आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. शनिवार को सदर अस्पताल में एडीजे-2 राजीव कुमार और डीएसपी राजवंश सिंह ने कोरोना का टीका लिया.

शेखपुरा
शेखपुरा

शेखपुरा: स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर तीसरे चरण के टीकाकरण को अभियान को तेज कर दिया गया है. इसके साथ ही टीका के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए पंचायत स्तर पर प्रतिनिधियों को कई आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. 45 से अधिक लेकर 60 वर्ष से अधिक उम्र वाले लोगों को टीका लेने के लिए जागरूक किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: सैदपुर इलाके में 60 MLD सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बनकर तैयार, PM मोदी अप्रैल में करेंगे उद्घाटन

न्यायिक पदाधिकारी ने लिया टीका
जिसके तहत शनिवार को सदर अस्पताल में एडीजे-2 राजीव कुमार ने कोरोनारोधी टीका का पहला डोज लिया, जबकि डीएसपी राजवंश सिंह ने कोरोनारोधी टीका का दूसरा डोज लिया. इसकी जानकारी देते हुए वैक्सीन कोल्ड चैन प्रबंधक परमानंद कुमार ने बताया कि जिले के विभिन्न टीकाकरण केंद्र पर शनिवार को कुल 370 लोगों को कोरोनारोधी टीका दिया गया.

जिसमें शेखपुरा पीएचसी में 40, बरबीघा पीएचसी में 50, चेवाड़ा पीएचसी में 30, घाटकुसुंबा पीएचसी में 70, अरियरी पीएचसी में 50, शेखोपुरसराय पीएचसी में 70 जबकि, सदर अस्पताल में कुल 60 लोगों को कोरोनारोधी टीका दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details