बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शेखपुरा: जदयू नेता ने लोगों के बीच बांटे मास्क और सेनेटाइजर, कहा- सोशल डिस्टेंसिंग का करें पालन

कोरोना महामारी को देखते हुए रामपुर सिंडाय और मिशन चौक पर सभी दुकानदारों के बीच साबुन, मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया गया है.

By

Published : May 26, 2020, 10:50 PM IST

sheikhpura
sheikhpura

शेखपुरा:कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने सभी को मास्क लगाने को कहा है. लेकिन कई लोग मास्क खरीदने में असमर्थ है. इसी को लेकर जदयू के बरबीघा विधानसभा प्रभारी डॉ राकेश रंजन ने मंगलवार को रामपुर सिंडाय गांव में लोगों के बीच मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया.

इस संबंध में डॉ राकेश रंजन ने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए रामपुर सिंडाय और मिशन चौक पर सभी दुकानदारों के बीच साबुन, मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया गया है. लोग खुद को इस वायरस से सुरक्षित रख सके, इस बात को ध्यान में रखकर सभी को ये जरुरी चीजें बांटी गई है. इस दौरान बुजुर्गों को गमछा देकर सम्मानित किया गया. वहीं डॉ राकेश रंजन ने सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए लोगों से अपने दैनिक कार्यो का निपटारा करने का आग्रह किया.

लोगों के बीच मास्क बांटते जदयू नेता

'संयम और सावधानी से जीतेंगे यह जंग'
उन्होंने कहा कि घर से बाहर निकलते समय मास्क का उपयोग जरूर करें. साथ ही घर पहुंचते ही अच्छे से साबुन या हैंड वॉश से हाथ को साफ करने के बाद ही कोई कार्य करें. उन्होंने सभी लोगों से घरों में रहने की अपील की. उन्होंने कहा कि आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकले. भीड़भाड़ वाले इलाकों में कम से कम जाने का प्रयास करें. डॉ राकेश रंजन ने कहा कि संयम और सावधानी से कोरोना वायरस से जंग जीती जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details