बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शेखपुरा में 60 लाख रुपये की शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

बिहार में होली को लेकर शराब की तस्करी तेज हो गई है. शेखपुरा पुलिस ने 60 लाख रुपये की शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 21, 2021, 8:33 PM IST

शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार
शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

शेखपुरा :जयरामपुर थाना क्षेत्र के सुभानपुर गांव के पास से पुलिस ने करीब 60 लाख रुपये की शराब जब्त की. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 418 कार्टन शराब झारखंड के कोडरमा से लाई गई थी.इसके साथ ही चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि जयरामपुर थाना क्षेत्र के सुभानपुर गांव के समीप शनिवार कि देर रात झारखंड के कोडरमा से लायी गयी 418 कार्टन विदेशी शराब को विभिन्न क्षेत्रों के लिए अनलोड किया जा रहा है. जिसके बाद ट्रक को जब्त किया गया और चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- शेखपुरा: मैट्रिक परीक्षा में अंक बढ़ाने के नाम पर ठगी करने वाले दो ठग गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुल 418 कार्टन में 3752 लीटर शराब जब्त की गई है. बाजार मूल्य लगभग 60 लाख रुपए के आसपास है. इसके साथ ही 16 चक्के का एक ट्रक के साथ 2 पल्सर बाइक को भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार लोगों की पहचान नवादा जिले के वारसलीगंज थाना अंतर्गत कोचगांव निवासी अमित कुमार, कारू कुमार के अलावे बरबीघा थाना क्षेत्र के फैजाबाद के शिवाजी नगर मोहल्ला निवासी मिथिलेश कुमार के साथ-साथ नालंदा जिले के सरमेरा थाना के जगजीवनपुर निवासी संतोष कुमार के रूप में हुुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details