बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शेखपुरा: 26 अक्टूबर से दबंगों के कब्जे में नाबालिग, विरोध करने पर मां-बाप और बहन को पीटा

एसपी दयाशंकर एवं शेखपुरा थानाध्यक्ष विनोद राम से पीड़िता परिवार ने पुत्री को मुक्त कराने की गुहार लगाई है. परिजनों ने कहा की उनकी नाबालिग पुत्री को दबंगों ने जबरदस्ती बंधक बना रखा है.

By

Published : Nov 7, 2020, 9:31 PM IST

एसपी को ज्ञापन सौंपती नाबालिग की माँ

शेखपुरा: जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जमालपुर बीघा निवासी परमेश्वर चौधरी ने कहा कि उनकी नाबालिक पुत्री को दबंगों द्वारा जबरदस्ती बंधक बना लिया गया है. इसका विरोध करने पर दबंगों ने नाबालिक की मां बबीता देवी और पिता परमेश्वर चौधरी एवं नाबालिग की बेरहमी से पिटाई की.

घटना से आहत पीड़ित माँ-बाप ने आज जिले के एसपी को ज्ञापन देते हुए न्याय की गुहार लगाई. इस बाबत नाबालिक की माँ ने बताया कि 26 अक्टूबर को उसकी बेटी को दबंगों द्वारा जबरदस्ती बंधक बना लिया गया है. जिसको लेकर शुक्रवार को अपनी बेटी को लाने पहुंची तो दबंगों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट भी की.

इसी बीच-बचाव करने पहुंचे नाबालिक के पिता परमेश्वर चौधरी, बहन रानी कुमारी को आरोपियों द्वारा लाठी डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके साथ ही दबंगों द्वारा पीड़ित परिजनों को यह धमकी दी गई की यदि इसकी शिकायत पुलिस में की तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना. वहीं थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है. जाँच में सही पाए जाने पर उक्त लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details