बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हाथ में लहराई पिस्टल, तेल भराने के बाद पैसा मांगने पर स्टाफ को पीटा, शेखपुरा पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

Filling Petrol At Gunpoint In Shekhpura: शेखपुरा में भारत पेट्रोल पंप पर दबंग द्वारा गुंडागर्दी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के बाद जब कर्मियों ने पैसे मांगा तो दबंग ने हाथ में पिस्टल लहराकर उन्हें धमकाया और मारपीट की.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 23, 2023, 6:41 PM IST

शेखपुरा पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी
शेखपुरा पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी

शेखपुरा: शेखपुरा जिले में पिस्टल के दम पर पेट्रोल भराने का मामला सामने आया है. दरअसल जिले के नगर परिषद बरबीघा क्षेत्र अंतर्गत बिहार शरीफ रोड स्थित भारत पैट्रोल पंप पर दबंग द्वारा गुंडागर्दी का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

वायरल वीडियो में क्या है?: वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पहले एक सफारी गाड़ी में दबंगों ने तेल भराया और बाद में पैसा मांगने पर हाथ में पिस्टल लहराते, गाड़ी से बाहर निकल कर पेट्रोल कर्मियों को धमकाया और उनके साथ मारपीट की. वायरल वीडियो में रहे शख्स की पहचान बरबीघा प्रखंड के मालदह गांव निवासी संजय सिंह के रूप में हुई है.

मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज: मामले को लेकर परिवहन सेवा केंद्र पेट्रोल पंप के संचालक रविकांत कुमार के द्वारा बरबीघा के मिशन ओपी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. घटना को लेकर रविकांत कुमार ने बताया कि मंगलवार की देर संध्या एक उजला रंग का सफारी गाड़ी (BR01PD 0077) तेल भराने के लिए उनके पंप पर पहुंचा. जहां पेट्रोल पंप से 3100 रुपये का डीजल भरने के बाद स्टाफ ने गाड़ी मालिक से पैसे की मांग की.

पैसे मांगने पर गाड़ी मालिक ने तानी पिस्टल: कर्मियों के पैसे की मांग करने के साथ ही गाड़ी मालिक संजय सिंह भड़क उठे. हाथ में पिस्टल लहराते हुए बाहर निकले और स्टाफ के ऊपर तान दिया. यही नहीं, मौके पर मौजूद सभी स्टाफ के साथ मारपीट भी की. पिस्तौल के भय से किसी ने कुछ नहीं बोला. हालांकि इस दौरान एक स्टाफ ने चुपके से बरबीघा थाना को घटना की जानकारी दी, लेकिन जब तक पुलिस पंप पर पहुंचती तब तक संजय सिंह अपने अन्य साथियों के साथ गाड़ी लेकर फरार हो गए.

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद:पंप पर दबंगई की यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसके बाद यह वीडियो पूरी तरह वायरल हो गया. घटना के बाद मुख्य आरोपी गांव छोड़कर फरार है. मामले को लेकर थाना प्रभारी रामभूषण शर्मा ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज और प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Gaya Crime : गया में दो जगह पेट्रोल पंप पर लूट.. CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details